Crime

शर्मसार : झारखंड में दो बहनों के साथ 10 युवकों ने किया गैंगरेप

 

झारखण्ड के गुमला जिले में दो आदिवासी लड़कियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहाँ 10 युवकों ने दो लड़कियों को अगवा कर उनसे सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया। दोनों ही लड़कियां नाबालिग और आपस में चचेरी बहनें हैं।

भाई को पीटकर भगा दिया

घटना गुमला के बिशुनपुर प्रखंड स्थित गुरदरी थाना क्षेत्र की है। जहां दोनों लड़कियां जोभीपाट गांव में दशहरा का मेला देखकर अपने भाई के साथ लौट रहीं थी। तभी आरोपी युवक वहां आ धमके और भाई को पीटकर भगा दिया। उसके बाद दोनों बहनों को अगवा कर जंगल में ले गए। विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी भी पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस फौरन हरकत में आई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है 8 आरोपी अभी जंगल में ही छिपे हुए हैं। वहीं एक आरोपी अजीत उरांव ने गिरफ्तारी के डर से घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश

नाबालिगों के भाई ने फौरन गांव जाकर घटना की सूचना दी। गांववाले दोनों बच्चियों के ढूंढने जंगल की तरफ भागे। गांववालों को आता देखकर आरोपी पीड़िताओं को छोडकर भाग गए। इसके बाद दोनों पीड़िता ग्रामीणों के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। दोनों नाबालिगों की मेडिकल जांच भी कराई गई। बता दें कि इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। गुरदरी थाना प्रभारी ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के सारे आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के डर से पलायन को मजबूर हो रहे हैं प्रवासी मजदूर, कहा- हम लोग कभी वापस घाटी नहीं जाएंगे

रिया कपूर ने करवाचौथ मनाने से किया इंकार, कहा- इस पर मैं और करन यकीन नहीं करते

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close