CrimeMain Slideप्रदेशराजनीति

श्रद्धा के पिता का छलका दर्द- प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले पुलिस ने कार्रवाई की होती तो बेटी जिंदा होती

मुंबई। श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर एक बार फिर उनके पिता का दर्द सबके सामने छलका है। उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने के बाद श्रद्धा के पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर वसई पुलिस ने पहले कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी जिंदा होती। उन्होंने यह भी कहा कि आफताब को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और उसके परिवार को भी जांच के घेरे में लाया जाए।

श्रद्धा के पिता की ओर से कोर्ट में केस लड़ रही वकील सीमा कुशवाहा ने भी मामले को लेकर बयान दिया है। सीमा ने कहा कि अब डेटिंग एप्स और वेबसाइट को नियंत्रण करने की आवश्यकता है। इसके अलावा सीमा ने भी आफताब के परिवार की जांच करने का बात कही है।

श्रद्धा के पिता ने लगाई थी न्याय की गुहार

हत्याकांड मामले में कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने कहा था कि मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस को पहले ही समझ आ गया था कि आफताब कभी झूठी कहानी सुनाता है और कभी सच बोलता है। इसी कारण के चलते विकास वालकर ने अपनी बेटी की हत्या के आरोपित के नार्को टेस्ट की मांग की थी। इस मांग को उठाने के दौरान विकास वालकर ने कहा था कि वो न्याय के हकदार है।

यह भी पढ़ें-
देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत की पहली पुण्यतिथि पर तीनों सेनाओं ने उन्हें याद किया, पुस्तक ‘महायोद्धा की महागाथा’ का किया लोकार्पण
मामले में ताजा अपडेट

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपित आफताब पूनावाला फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। साकेत कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close