मनोरंजन

रिया कपूर ने करवाचौथ मनाने से किया इंकार, कहा- इस पर मैं और करन यकीन नहीं करते

 

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने कुछ महीने पहले ही शादी की थी। 14 अगस्त को रिया ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड कारन बूलानी संग शादी की थी। उनकी ट्रेडिशनल तरीके से हट कर की गई शादी को ले कर वो काफी चर्चा में थीं। बता दें कि रिया ने शादी में लाल जोड़े के बजाए सफ़ेद लक्ज़री साड़ी में फेरे लिए थे। उनकी शादी काफी प्राइवेट तरीके से हुई थी।

रिया नहीं करती करवाचौथ में यकीन 

अब रिया अपने करवाचौथ पर विचारों को ले कर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। दरअसल रिया ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। पोस्ट में उन्होंने कहा कि ‘मैं करवाचौथ में नहीं मानती।’ रिया ने लिखा, ‘कृपया मेरे पास करवाचौथ गिफ्टिंग और कोलैबोरेशन के लिए न आएं। इस पर मैं और करण यकीन नहीं करते है। हम उन कपल्स का सम्मान करते हैं जो इसे मानते हैं और उनके साथ त्योहार का मजा ले सकते हैं। लेकिन यह मेरे लिए या हमारे लिए नहीं है। इसलिए मैं ऐसा कुछ प्रमोट नहीं कर सकती जिस पर यकीन न करूं और यह जिस मंशा से मनाते हैं उस पर भी सहमत नहीं हूं।’

रिया ने कहा-‘हम एक दूसरे की करते हैं केयर,तो चाहते है दोनों रहें ठीक’

आगे रिया कहती हैं कि ‘अब मुझे लगता है कि अगर हम अपनी और एक-दूसरे की केयर करते हैं तो हमें अच्छा रहना चाहिए। मैं ये सब सिर्फ इसलिए लिख रही हूं कि कुछ ऐसे ही अजनबी लोगों को मुझे ये समझाने की पड़ी है कि मैं पागलपन कर रही हूं, मुझे ये करना चाहिए, ये मेरा पहला करवाचौथ है। नहीं, शुक्रिया। आगे बढ़ें? अगर आपने ये पढ़ लिया है तो ये बकवास बताने के लिए शुक्रिया। उम्मीद है आपने अपने संडे का मजा लिया होगा।’ बता दें कि फैंस उनके करवाचौथ ना मानाने के फैसले से नाखुश हैं, और उन्हें जवाब देने के लिए ही डिज़ाइनर ने ये पोस्ट किया है।

टेस्ट और टीकाकरण में यूपी है अव्वल, 63 फीसदी आबादी को लग गई वैक्सीन की पहली डोज

सीतापुर में पुलिसकर्मी का मिठाई चोरी करते हुए वीडियो वायरल, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close