स्वास्थ्य

5 टिप्स जो आपके अंतरंग पलों को बना देंगे और भी रोमांचक

नई दिल्ली। आपका आपके पार्टनर के साथ सिर्फ भावनाओं का रिश्ता ही नहीं होता बल्कि एक दूसरा रिश्ता भी होता है, शारीरिक रिश्ता। इसमें कोई शर्माने वाली बात नहीं है क्योंकि ये रिश्ता भी एक दुसरे को समझने के लिए उतना ही ज़रूरी है जितना की भावनात्मक रिश्ता। इस रिश्ते से आप और आपके पार्टनर के बीच न सिर्फ और नज़दीकियाँ आती है बल्कि प्यार भी एक अलग लेवल पर बढ़ जाता है।

लेकिन कई बार हम कुछ ऐसी गलतियाँ करते है जिसका असर हमारे रिश्तों पर पड़ता है ये गलतियाँ आपके व्यवहार से जुड़ी होती हैं और कई बार किसी और पहलू से। इनसे आपकी इन्टेमेसी और सेक्स लाइफ प्रभावित होती है। हम आपको बतायेंगे इन गलतियों से बचने का तरीका और अपनी सेक्स लाइफ को खूबसूरत बनाने का तरीका।

1. सेक्स को आप किसी बोझ या काम की तरह न करें बल्कि आप इसे एक खूबसूरत एहसास की तरह महसूस करें।

2. कभी अपने रिश्ते में सेक्स को प्यार पर हावी न होने दीजिये। किसी भी रिश्ते को ज़िंदा रखने के लिए प्यार बहुत ज़रूरी है।

3 सेक्स के दौरान अपनी भावनाएं, कि आप उस समय कैसा महसूस कर रहें हैं, ये अपने पार्टनर के सामने खुल कर प्रकट करें।

4. आप इस बात पर बिल्कुल ध्यान न दें और न ही सामने वाले को ये महसूस कराएँ कि उसने कैसा परफॉर्म किया बल्कि आप इस बात पर ध्यान दीजिये कि आपके पार्टनर ने आपको कैसा महसूस करवाया और आपका सहयोग किया।

5. सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर की इच्छाओं को समझे और उनके ज़ाहिर करने पर आप उनकी इच्छाओं की पूर्ती करें। इच्छाओं से मतलब है कि आपका पार्टनर किस तरह का शारीरिक सुख चाह रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close