खेल

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए वसीम जाफर ने चुनी अपनी प्लेइंग 11, इन खिलाड़ियों को दी जगह

नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब केवल एक महीने का समय बचा है। इस मेगा इवेंट के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का जल्द ही एलान होना है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने विश्व कप के लिए अपने 15 पसंदीदा खिलाड़ियों की लिस्ट शेयर की है। जाफर ने संजू सैमसन को अपनी टीम में शामिल किया है।

जाफर ने अपनी टीम में रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल को ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर बरकरार रखा है। साथ ही जाफर ने तीसरे स्थान के लिए विराट कोहली पर भरोसा जताया है। पूर्व बल्लेबाज ने नंबर चार की जिम्मेदारी सूर्यकुमार यादव को दी है।

वसीम जाफ़र ने अपनी 15 सदस्यीय टीम में दो विकेटकीपर लिए हैं। जाफर ने संजू सैमसन और ऋषभ पंत को आईपीएल 2024 टीम में शामिल किया है, जो बल्ले से खूब धमाल मचा रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में संजू का प्रदर्शन शानदार रहा था। वहीं, पंत भी मैदान के अंदर खूब धमाल मचा रहे हैं। जाफर ने अपनी टीम में रिंकू सिंह के लिए भी जगह बनाई। तीन ऑलराउंडर्स को मौका मिला जाफर ने विश्व कप के लिए अपनी चुनी टीम में शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा और हार्दिक पंड्या को शामिल किया है। आईपीएल 2024 में शिवम का बल्ले से प्रदर्शन लाजवाब रहा था। दुबे ने इस सीजन में अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैचों में जीत दिलाई है।
जाफर ने तीन तेज गेंदबाजों के रूप में जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप को चुना। वहीं स्पिन विभाग में पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी पर भरोसा दिखाया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close