प्रदेश

Whatsapp से चलाते थे जिस्मफरोशी का धंधा, तलाशी के दौरान कार के भीतर देख उड़े पुलिस के होश

नई दिल्ली। दिल्ली शहर की एक सड़क शायद दिल्ली से भी ज्यादा प्रसिद्ध है। इस सड़क का नाम है जी.बी. रोड.। लेकिन खबर उस सड़क से नहीं है। उस सड़क पर होने वाले कुकर्म की है। दिल्ली के सेलाकुई इलाके से पुलिस ने जिस्मफरोशी का धंधा चलाने वाले एक पति पत्नी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके साथ मौजूद दोनों युवतियों को पुलिस ने उनको उनके परिवार के पास भेज दिया है।

पूरा मामला दिल्ली का है जहां ये पति पत्नी जिस्मफरोशी का धंधा चलाते थे और ग्राहकों को लड़कियां सप्लाई करते थे। शनिवार को ये दोनों दो अन्य युवकों के साथ ग्राहकों को दो लड़कियां कार से देने जा रहे थे, तभी दिल्ली के सेलाकुई इलाके में पुलिस ने तलाशी के दौरान इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 17,200 रूपए औए 7 मोबाइल बरामद हुए है। पूछताछ के दौरान इन्होने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिय है।

आरोपियों की पहचान ओम प्रकाश पुत्र गुरुदेव सिंह और जूही शर्मा दोनों निवासी खसरा नंबर 116/9 छत्रपुर थाना महरौली नई दिल्ली हाल निवासी किरायेदार टर्नर रोड थाना क्लेमेंटटाउन, भानू प्रकाश पांडेय पुत्र राघवेंद्र पांडेय निवासी डी-878 स्ट्रीट नंबर-13 शाहदरा थाना ज्योतिनगर दिल्ली हाल निवासी टर्नर रोड थाना क्लेमेंटटाउन और रितेश जयसवाल पुत्र गुलशन जयसवाल निवासी-161 हीवो अपार्टमेंट सेक्टर-31 गुड़गांव हरियाणा के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष नरेश कुमार राठौर ने बताया कि इस पूरे धंधे का मास्टरमाइंड ओम प्रकाश था। वो पहले ड्राइवर का काम करता था जिस दौरान उसकी मुलाकात जूही शर्मा से हुई। जूही इस धंधे में पहले से लिप्त थी। इसके सहारे शादी के बाद ओम भी इस धंधे में आ गया। ये लोग मजबूर लड़कियों को पैसे का लालच देकर अपना शिकार बनाते थे। इन लोगो ने टर्नर रोड क्लेमेंटटाउन में एक किराये का घर ले रखा है जहां से पूरा गोरख धंधा संचालित करते था। ओम प्रकाश ने इसी तरह की एक वेबसाइट पर अपना नम्बर भी दे रखा था। ये लोग ग्राहकों को whatsapp की मदद से फोटो भेजते थे। पूरी डील फाइनल होने पर भानु और रितेश कार से युवतियों को ग्राहकों के पास ले जाते थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close