उत्तर प्रदेशCrimeप्रदेश

पहले झांसा देकर की शादी, दूसरी की तैयारी में था ब्लॉक प्रमुख का बेटा, पत्नी पहुंची थाने

यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक महिला ने अपने पति पर गंम्भीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि शादी के कुछ महीने बाद उसके पति ने उसे मायके में छोड़ दिया और दूसरी शादी करने की तैयारी में है।

पीड़िता ने अब अपने पति की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कर दी है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने जुलाई 2019 में आर्य समाज मंदिर में उसके साथ शादी रचाई और जब उससे उसका मन भर गया, तो उसको उसके मायके छोड़ कर चला गया महिला ने जब अपने पति से उसको अपनें साथ लेकर जाने की बात कही तो पति ने उसको धमकी देते हुए कहा है कि हम अब तुमको छोड़कर दूसरी शादी कर लेंगे।

पीड़िता के अनुसार उसके पति को सत्ता पक्ष का संरक्षण प्राप्त है जिसकी वजह से उसकी कहीं सुनवाई नहीं की जा रही है। वह कई बार संबन्धित थाने गढ़िया रंगीन जाती है, तो उसकी समस्या को नजरअंदाज करते हुए अदालत जाने को कहा जाता है जिस कारण उसके पति के हौंसले बुलंद हैं,साथ ही उसे सत्ता का सरंक्षण प्राप्त होनें की वजह से न्याय नहीं मिल पा रहा है और उसका पति गैर जनपद से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ है।

लंढौरा में तीन वार्डों को बनाया गया केंटोनमेंट जोन

महिला का आरोप है कि उसके ससुर ब्लाक प्रमुख हैं जिसकी वजह से उसे उसकी विधानसभा के सत्ताधारी नेताओं का पूरा समर्थन प्राप्त है। इसलिए पुलिस भी कार्रवाई करने से बच रही है। महिला ने बताया कि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने की वजह से उसने अब पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जाकर एसपी डॉ. चनप्पा से गुहार लगाई है, जहाँ उन्होंने हर संभव सहायता करनें का आश्वासन दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close