Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

हैदराबाद से बीजेपी कैंडिडेट माधवी लता के खिलाफ केस दर्ज, मस्जिद की तरफ काल्पनिक तीर छोड़ने का आरोप

हैदराबाद। तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से कैंडिडेट माधवी लता के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। माधवी के खिलाफ IPC की धारा 295 ए के तहत FIR दर्ज हुई है। उन पर मजिस्द की तरफ काल्पनिक तीर छोड़ने का आरोप हैं। रामनवमी पर शोभायात्रा में उन्होंने हवा में बाण चलाते की एक्टिंग की थी।

एआईएमआईएम ने वायरल वीडियो देखकर विरोध जताया और पार्टी के प्रमुख असुदद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि भाजपा की कैंडिडेट ने मस्जिद की तरफ तीर छोड़ा है। विवाद के तूल पकड़ने के बाद हैदराबाद के बेगम बाजार थाने में माधवी लता के खिलाफ शेख इमरान की शिकायत पर केस दर्ज किया गया।

उधर खुद के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर माधवी लता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। माधवी लता ने कहा है कि यह हास्यास्पद है। अगर मैं मुसलमानों के खिलाफ होती तो रमज़ान पर निकलने वाले हज़रत अली साब के जुलूस में क्यों शामिल होती। मैंने कई लोगों को अपने हाथों से खाना बांटा है। यही कारण है कि ये लोग ऐसा करना चाहते हैं। अपने गंदे सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से मुझे निशाना बना रहे हैं क्योंकि वे उस दिन से डरे हुए हैं जिस दिन मैंने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम AIMIM पर निशाना साधा था।

माधवी लता कह चुकी हैं कि जिस जगह पर उन्होंने काल्पनिक तौर पर राम बाण छोड़ने का प्रदर्शन किया था। वहां पर दूर तक कोई मस्जिद नहीं थी। माधवी लता का कहना है कि वायरल वीडियो में मस्जिद को जोड़ा गया है। उनका कहना है कि AIMIM डर गई है। इसलिए ऐसा कर ही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close