उत्तर प्रदेशप्रदेश

शादी समारोह से लौटते वक्त संजय निषाद पर 20-25 अज्ञात लोगों ने किया हमला, नाक पर लगी चोट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर 20-25 अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। ये हमला 21 अप्रैल की रात हुआ जब संजय निषाद एक संत कबीरनगर से एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। चोट लगने से निषाद की नाक से खून बहने लगा तो समर्थक उन्हें जिला अस्पताल ले गए। इस घटना से नाराज सांसद प्रवीण निषाद और पार्टी के तीन विधायक जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए.। सूचना मिलने के बाद एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घटना के बाद कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि रविवार की रात वह संतकबीरनगर के मोहम्मदपुर कठार गांव में एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। समारोह के दौरान ही कुछ लोग उनके बेटे और सांसद इ. प्रवीण निषाद के बारे में अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। संजय निषाद के मुताबिक, उन्होंने समझाने बुझाने की कोशिश की तो वे सभी लोग उग्र हो गए और उन पर हमला कर दिया। मंत्री ने कहा कि हमलावरों ने उनके और समर्थकों पर हमला किया। इसमें उन्हें कुछ चोटें आई हैं। संजय निषाद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। एसपी सत्यजीत गुप्ता ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शिकायत ली। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले के लिए समाजवादी पार्टी के सदस्यों को जिम्मेदार ठहराया है। मंत्री निषाद ने आरोप लगाया कि हम निषाद और अन्य जातियों का नेतृत्व कर रहें है। इससे समाजवादी पार्टी का पतन हो रहा है। सपा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनका मन पहले से ही बढ़ा हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close