उत्तर प्रदेश

महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराकर ये काम करता था चोर गिरोह, चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुरादाबाद। मुरादाबाद पुलिस ने ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में चोरी किया गया समान, मोटरसाइकिल और एक दर्जन लेडीज कपड़े भी बरामद किए हैं।

आधा दर्जन से अधिक लोग गिरोह बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे, जिसमें इस गिरोह में काम करते थे। यह गिरोह खासतौर पर रुपये पैसे के साथ घर की महिलाओं के कपड़े भी चोरी कर लिया करते थे, जिसे वह अपने घर की महिलाओं के लिए इस्तेमाल में लेते थे। इस अंडरगार्मेंट्स भी शामिल होते थे।

एसपी उदयशंकर सिंह के मुताबिक, डिलारी थाना क्षेत्र में कई दिनों से चोरी की वारदात हो रही थी। इनकी धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया गया, जिसके बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली और दो शातिर चोर सुल्तान और ताहिर को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि इस गिरोह में शामिल अन्य 5 सदस्य सरफराज, इख्लास, अल्ताफ, बहारे आलम और शाने आलम पुलिस की पकड़ से दूर हैं, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार अभियुक्तों पर करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

शातिर चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरिक्षक शरद मालिक, उप निरिक्षक मनोज कुमार, रविंद्र कुमार, श्यामपाल सिंह, मुनेंद्र पाल सिंह, कांस्टेबल बुद्ध प्रकाश सिंह और सुरेंद्र सिंह रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close