Uncategorized

OMG! पुरुष ने जीता महिला ब्यूटी कॉन्टेस्ट, पोल खुली तो…

नई दिल्ली। महिलाओं के लिए आयोजित फैशन प्रतियोगिता में महिला की जगह कोई पुरुष उसका विनर बन जाए तो। क्‍या ये आप सोच सकते हैं। ऐसा ही एक वाकया कज़ाकिस्तान में हुआ है, जहां मिस वर्चुअल कज़ाकिस्तान नामक एक फैशन शो का आयोजन किया गया।

22 साल की फैशन मॉडल मिस वर्चुअल अरीना अलीयेवा कज़ाकिस्तान के फाइनल राउंड में पहुंच गई। चौंकाने वाली बात ये है कि वो कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष हैं। अरीना अलीयेवा का असली नाम ईले डियागिलेव है। उनकी इस तस्वीर को 2000 से अधिक वोट दिए। इसके बाद अलीयेवा को ‘मिस वर्चुअल शमकंद’ बनाया गया।

बता दें कि शमकंद दक्षिणी कज़ाकिस्तान प्रांत की राजधानी है। हालांकि अलीयेवा की ये खुशी थोड़ी ही देर ही कायम रह स‍की। उन्होंने आयोजकों को गलत जानकारी दी थी। इसलिए उन्हें अयोग्य करार दिया गया। अब आयोजकों ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अब ईकेरिम तमिरखानोवा के नाम का प्रस्ताव दिया है जिन्हें 1,975 वोट मिले थे।

प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचने के दो दिन बाद ईले डियागिलेव ने ये बात खुद स्वीकार कर ली कि उसका शरीर महिला का नहीं है। उनका कहना है कि महिलाएं सोचती है कि खूबसूरत दिखना ही सबसे अहम बात है। खूबसबूरत दिखना बड़ा मुश्किल काम है, लेकिन मैंने अपने दोस्तों से कहा था कि पुरुष भी महिला से खूबसूरत हो सकता है।

उन्होंने बताया कि वो 17 साल की उम्र से फैशन जगत में है।  मैं मेकअप के ज़रिए खुद को आसानी से बदल सकता हूं। इसीलिए मैंने एक फोटोग्राफर, हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया और बस अरीना की तस्वीर तैयार थी। जब मैं फाइनल में पहुंचा तो मैं बेहद आश्चर्यचकित था। बता दें कि लोगों ने इंस्टाग्राम पर आयोजित इस प्रतियोगिता को काफी पसंद किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close