प्रदेश

बिजनौर : कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, बोला- किसी और से बात करने लगी थी

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी। सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी छात्र प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है।

23 वर्षीय प्रशांत लंबे समय से 25 वर्षीय शिक्षिका कोमल देवल को पसंद करता था। उसने अपनी भावनाओं का इजहार भी किया थ लेकिन कोमल ने आरोपी को समझाया था कि ये गलत है और वह इन सब चीजों पर ध्यान देने के बजाए अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे लेकिन इसके बाद भी आरोपी नहीं माना। प्रशांत ने बताया कि कोमल किसी और से बात करने लगी थी इसी वजह से गुस्से में आकर उसने कोमल को गोली मार दी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close