Uncategorized

शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर कर बढ़ाई लोगों की बेचैनी

मुम्बई। बॉलीवुड की कई अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाती रहती है। टीवी पर दिखने वाली कई अभिनेत्री भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। इसी कड़ी में शमा सिकंदर का नाम भी जुड़ गया है जो आजकल अपनी हॉट फोटो के लिए सोशल मीडिया पर छा गई है।

दरअसल शमा सिंकदर आजकल दुबई में छुट्टियां मना रही हैं लेकिन हॉट फोटो के माध्यम से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। दुबई में शमा अपने सिजलिंग बोल्ड अंदाज का जलवा बिखेर रही हैं।

बोल्ड बिकिनी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तो लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं हॉट बोल्ड फोटो के लोग दीवाने होते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अभिनेत्री शमा सिकंदर को टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ से चर्चा में आई थी।

इस सीरियल में शमा सिकंदर बेहद साधारण किरदार नजर दिखीं थी। उन्होंने इस दौरान पूल की कई फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शमा सिकंदर जल्द ही एक एप लॉन्च करने जा रही हैं। इस एप में वह फैशन और ब्यूटी पोस्ट शेयर करेंगी।

ज्ञात हो कि करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार हुई थीं। शमा के अनुसार इस बीमारी से आजिज आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी। शमा ने जेम्स मिलिरॉन नाम के अमेरिकन बिजनेसमैन से 2016 में सगाई कर ली थी।

इस दौरान उनका एक अलग लुक दिखा था। कुल मिलाकर वह सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान बनाती दिख रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close