Uncategorized

उप्र में श्मशान के लिए 600 करोड़ का ही बजट क्यों : अमित शाह

150414065637_amit_shah_bihar_bjp_rally_624x351_shailendrakumar

नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कब्रिस्तान-श्मशान वाले बयान को फिर से हवा दी। शाह ने न्यूज18 इंडिया को दिए साक्षात्कार में कहा, “उत्तर प्रदेश में कब्रिस्तान के लिए पांच साल में 1200 करोड़ रुपये जबकि श्मशान के लिए मात्र 600 करोड़ रुपये का बजट दिया गया।”
अमित शाह ने उत्तर प्रदेश चुनाव दो-तिहाई बहुमत से जीतने का दावा किया है। शाह ने साक्षी महाराज के बयान से किनारा करते हुए कहा, “साक्षी महाराज के बयान को आप भाजपा का बायन नहीं मान सकते। प्रदेश के किसी कोने में पार्टी के एक कार्यकर्ता के बयान को आप पार्टी की रणनीति मान लेंगे, ये तो हमारे साथ अत्याचार है।”
शाह ने नेटवर्क 18 के एग्जीक्यूटिव एडिटर अमिश देवगन को दिए साक्षात्कार में विकास को पार्टी का एजेंडा बताया। उन्होंने कहा, “राज्य में सपा-बसपा का शासन से अव्यवस्था फैली है।” उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गायत्री प्रजापति के मामले में जानबूझकर ढिलाई बरती गई है। गायत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए सर्वोच्च न्यायालय के पास जाने की जरूरत क्यों पड़ी? गायत्री प्रजापति के चुनाव होने खत्म होने तक, लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी भी नहीं हुई।
अमित शाह ने अखिलेश सरकार पर धर्म और जाति के आधार पर लैपटॉप बांटने के आरोप लगाए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close