उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ में हुआ भीषण सड़क हादसा, टैंकर से भिड़ी पिकअप, 6 की मौत

राजधानी लखनऊ में भीषण सड़क हादसा हो गया। बंथरा के बनी मोहन मार्ग पर शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे पिकअप और टैंकर आपस में टकरा गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी मृतक हरदोई के रहने वाले हैं।

प्रभारी निरीक्षक बंथरा अजय प्रताप सिंह के मुताबिक रात करीब 2:30 बजे बनी मोहन रोड पर लतीफ नगर के पास किरण मोटर्स के सामने पिकअप और टैंकर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जिनमें हरदोई के अतरौली निवासी शैलेंद्र , राम आधार, पुरुषोत्तम, संभर, राहुल और जयकरण शामिल है । संभर और जयकरण भाई बताए जा रहे हैं। हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे लतीफ नगर के पास अचानक तेज धमाका हुआ। आसपास के ग्रामीणों की नींद खुली तो हाईवे की तरफ गए। वहां देखा कि टैंकर और पिकअप में टक्कर हुई है। पिकअप और टैंकर में दर्जनों लोग फंसे हुए थे। चीख पुकार मची थी। किसी तरह लोगों ने बाहर निकाला गया। पुलिस पहुंची तब तक एक्सीडेंट में घायल कई लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला. जिसे लखनऊ जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया.वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. साथ ही हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई.

इस एक्सीडेंट की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं. पुलिस ने आनन-फानन में गाड़ियों को किनारे कर हाइवे पर लगा जाम खुलवाया. अब पुलिस ने इस मामले में दुघर्टनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही ट्रेलर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close