उत्तर प्रदेश

Chhattisgarh: घाटे से व्यापारी था परेशान,परेशान व्यापारी ने पहले की माँ की हत्या, फिर कर ली खुद आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में व्यापार में घाटे से परेशान एक 32 वर्षीय एक व्यापारी ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने अपने भाई और बहन पर भी जानलेवा हमला किया। हालांकि दोनों बच गए और दोनों की हालत गंभीर है। इस घटना को अंजाम देकर व्यापारी ने भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा ने जानकारी दी कि ये घटना बस्तर जिले के टोकपाल प्रखंड के आरापुर बस्ती में शनिवार रात हुई। पुलिस ने बताया कि उसने शनिवार देर रात अपनी मां राधिका की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आत्महत्या करने से पहले अपने भाई और बहन की हत्या करने की भी कोशिश की। उसने अपने भाई और बहन पर भी हमला किया। इसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार, मृतक व्यापारी का नाम सुरेंद्र कच्छ है। उसके पिता बिक्री कर अधिकारी थे, जो कि अब रिटायर हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा वो एक पूर्व कांग्रेस एमएलए का रिश्तेदार भी था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा ने आगे बताया कि मामले की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह व्यक्ति अपने व्यापारिक घाटे से परेशान था। फिलहाल मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा ने बताया कि हमले में घायल भाई-बहन का बस्तर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैला हुआ है। मौके पर पुलिस तैनात है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close