प्रदेश

82 साल की बुजुर्ग के साथ रेप, प्राइवेट पार्ट में घूसे मारे, हुई मौत

राजस्थान के डूंगरपुर में दरिंदगी का मामला सामने आया है। जिले के कावुड़ी गांव में एक 42 साल के व्यक्ति ने 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर नशे में धुत आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर घूसे मारे और हाथ भी घुसा दिया। साथ ही धारदार हथियार से वार कार उसे घायल भी कर दिया। आरोपी की दरिंदगी से लहूलुहान हुई बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला की पोती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

बुजुर्ग महिला की पोती ने कुआं थाने पुलिस को बताया कि कावुड़ी गांव में उसके दादा-दादी अलग घर में रहते हैं। शुक्रवार रात को वह दादा-दादी को खाना खिलाने घर गई थी। वहां से वापस लौटने पर उसे उनके जोर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह वहां पहुंची तो दादी खून से लथपथ पड़ी हुईं थीं। उनके प्राइवेर्ट पार्ट सहित अन्य जगहों से खून भी बह रहा था।

इस दौरान दादी ने उसे बताया कि पड़ोस में रहने वाले 42 वर्षीय हुरजी बामणिया घर में घुस आया था। वह शराब के शराब के नशे में धुत था। उसने घर में आते ही उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में घूसे मारे और हाथ भी घुसा दिया। बाद में चाकू से हमला कर फरार हो गया। दादी को गंभीर में हालत में देख पोती ने परिजनों को जानकारी दी। वह बुजुर्ग महिला को चिखली अस्पताल ले गए, जहां से उसे सागवाड़ा रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को महिला का पीएम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया गया है। आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके ठिकानों पर पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close