प्रदेश

रेंज रोवर सवार युवतियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, कार को मारी टक्कर, पुलिसकर्मियों से की मारपीट

हरियाणा के अंबाला में रेंज रोवर सवार दो युवतियों ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और 8 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हैं। गनीमत रही कि कार में सवार 9 माह का मासूम बाल-बाल बच गया। हादसा दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर मोहड़ा अनाज मंडी के निकट शनिवार शाम को हुआ। हादसे के बाद रेंज रोवर सवार युवतियों ने नशे की हालत में जमकर बवाल काटा।

दुर्घटनास्थल पर रखी रेंज रोवर गाड़ी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने रेंज रोवर में सवार दोनों युवतियों को जबरन रेंज रोवर से उतारकर पुलिस जिप्सी में बैठाया, लेकिन शराब के नशे में धुत इन लड़कियों ने रास्ते में महिला पुलिस कर्मियों से भी मारपीट की। लड़कियां खुद को अमीर घर की बता रही थीं. जब आरोपी युवतियों को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया, तो वहां भी उन्होंने जमकर बवाल किया. यहां उन्होंने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। युवतियों ने अपने माता-पिता व वकील न आने तक कुछ भी बताने से मना कर दिया।

युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस।

घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार दोपहर बाद करीब 4 बजे पानीपत के हुडा सेक्टर-12 निवासी दो युवतियां रेंज रोवर कार से कही जा रही थी. तभी अंबाला छावनी हाईवे स्थित अनाज मंडी के पास बेकाबू रेंज रोवर ने कार को टक्कर मार दी। रेंज रोवर की चपेट में आई हिमाचल नंबर की गाड़ी में चार लोग सवार थे। टक्कर इतनी भीषण थी की कार सवार मोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी दीप्ति सहित दोनो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए।

अस्पताल में उपचाराधीन बच्ची।

पुलिस ने जब आरोपी युवतियों से पूछताछ की, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। करीब छह घंटे तक युवतियों ने घटनास्थल के साथ-साथ नागरिक अस्पताल में बवाल काटा। इस दौरान पुलिस मुलाजिमों से भी मारपीट की। बताया गया कि युवतियों ने नशीले पदार्थ का सेवन कर रखा था। आरोपी युवतियों का कहना था कि उनके माता-पिता और वकील मौके पर आएंगे, उसके बाद ही वो मेडिकल कराएंगी। वहीं, परिजनों ने बताया कि दोनों सहेलियां हैं और घर से आइसक्रीम खाने के लिए निकली थी, पता नहीं कैसे वह अंबाला तक पहुंच गईं। मामले में पुलिस ने दोनों युवतियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close