उत्तर प्रदेशप्रदेश

अचानक मौसम में हुए परिवर्तन के कारण लोग हो रहे है बीमारियों के शिकार, जिला अस्पताल में लग रही है मरीजो की भीड़

यूपी के जनपद चंदौली में अचानक मौसम में बदलाव और गर्मी के कारण बीमारियों ने लोगो को शिकार बनाना शुरू कर दिया है। इस कारण जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में मरीज पहुच रहे है। जिसके कारण अस्पताल में काफी भीड़ भी लग रही है ।

अचानक मौसम में काफी गर्म हो गया है और इससे लोग बीमारियों से ग्रस्त होने लगे। सर्दी जुकाम, बुखार, लूज मोशन जैसी बीमारियों से लोग ग्रषित हो रहे है। पंडित कमलापति जिला चिकित्सालय चन्दौली में बड़ी संख्या में मरीजी पहुच रहे है जो बदलते मौसम का शिकार हो रहे है। डॉक्टर्स के चेम्बर में मरीजो की भीड़ लग रही है। वही जिला अस्पताल में तैनात वरिष्ठ चिकित्सक डॉ संजय कुमार ने बताया।

इस समय सर्दी जुकाम खांसी के मरीज ज्यादा आ रहे हैं लुज मोशन के भी मरीज आ रहे हैं वायरल फीवर के मरीज ज्यादा आ रहे है, डॉ संजय कुमार ने बताया कि बदलते मौसम को देखते हुए ज्यादा धूप में ना चले और गुनगुना पानी पिये और कपड़े फूल पहन कर ही बाहर रहे।

अभी ना जाने की मौसम बहुत ठंडा है बहुत गर्म इसको देखते हुए आपको नॉर्मल कपड़ा इसको पहन कर रहना होगा दवाइयां तो हम लोग नॉर्मल चला रहे हैं हमारे यहां एंटीबायोटिक पेरासिटामोल एंटी एलर्जीक भी है मेट्रोजिल है लूज मोशन जो है हम लोग चला रहे हैं ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close