Main Slideमनोरंजन

एक बार फिर से धूम मचाने आ रही है सलमान-कैटरीना की जोड़ी, ‘टाइगर 3’ की रिलीज़ डेट का हुआ अनाउंसमेंट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर धूम मचाने आ रही है। सलमान और कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर 3’ एक बार फिर से फैंस का दिल जीतने को तैयार है। फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन अब उन्हें और इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अब फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है।

कैटरीना ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि, ‘टाइगर और जोया वापस आ गए हैं। ईद 2023 पर सिनेमाघरों में हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। टाइगर 3 को अपने पास के सिनेमाघरों में 21 अप्रैल 2023 को एंजॉय करें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान खान की झलक आखिरी में

वीडियो में कैटरीना कैफ जबरदस्त स्टंट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही स्टंट कोरियोग्राफर उनकी सही मूव्स करने में मदद करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिरी में सलमान खान की झलक फैंस को दिखाई गई है। सलमान सोते हुए नजर आते हैं और उनके पास कैटरीना जाकर कहती हैं कि उन्हें भी प्रैक्टिस करना शुरू कर देना चाहिए। इस पर सलमान कहते हैं कि वह पहले से तैयार हैं।

मनीष शर्मा ने किया डायरेक्ट

आपको बता दें कि टाइगर 3 सलमान और कैटरीना की एक्शन फिल्म की सीरीज है। इसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान भारतीय जासूस अविनाश सिंह ‘टाइगर’ राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं जो पाकिस्तान की जासूस जोया से प्यार हो जाता है। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में दिल्ली में हुई है। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close