Main Slideप्रदेशराजनीति

हरियाणा: सीएम ने दिवाली से पहले लागू की धारा 144, लोगों ने जताई नाराज़गी, ट्विटर पर ट्रेंड किया #HinduVirodhiKhattar

 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिवाली से पहले गुरुग्राम में धारा 144 लगा दिया है। जिसके बाद लोग गुस्से में सीएम को ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर #HinduVirodhiKhattar ट्रेंड कर लोग अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं।

दिवाली पर धारा 144 क्यों लगाई

एक यूजर ने लिखा पहले हमारे वोट ले लेते हो इसके बाद हमारे त्योहारों पर बैन लगा देते हो। यूजर @AnandaniMehakक्या आप सच में हरियाणा के सीएम हो? गुरुग्राम में दिवाली पर धारा 144 क्यों लगाई जाए? दिवाली एक ऐसा त्योहार है जिसे पूरे प्यार और भव्यता के साथ मनाया जाना चाहिए। धारा 144 हटाओ !

tweet combi

 

किसी और को सीएम बनाना चाहिए

एक अन्य यूजर ने लिखा कि जेपी नड्डा को हरियाणा के सीएम पर खट्टर को हटाकर किसी और को सीएम बनाना चाहिए। यूजर ने आगे लिखा इनसे गुरुग्राम में ना तो सड़क किनारे नमाज संभल रही है ना ही मेवात इनके काबू में आ रहा है। ऊपर से यह दीवाली में पटाखों पर रोक के लिए धारा 144 लगा दे रहे हैं।

आतिशबाजी फोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया

गुरुग्राम जिला प्रशासन ने जिले में दिवाली, गुरुपर्व, कार्तिक पूर्णिमा, क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या पर आतिशबाजी फोड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। प्रशासन ने दिवाली से पहले और बाद के दिनों में आतिशबाजी फोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

एसएचओ की ड्यूटी भी निर्धारित की गई

सीआरपीसी की धारा 144 के तहत गुरुग्राम जिला कलेक्टर (डीसी), यश गर्ग द्वारा सोमवार को आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि ये आदेश जनता की सुरक्षा और प्रदूषण के स्तर को नियंत्रित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुपालन में जारी किए गए हैं। इन आदेशों के पालन के लिए संबंधित क्षेत्र के एसएचओ की ड्यूटी भी निर्धारित की गई है।

उत्तराखंड पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से की मुलाकात

टी-20 वर्ल्ड कप : अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया में हो सकते है ये दो बड़े बदलाव

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close