Main Slideप्रदेशमनोरंजन

ग्वालियर में नज़र आया केजरीवाल का डुप्लीकेट, चाट बेचते हुए वीडियो वायरल

 

कल्पना कीजिए अगर किसी नुक्कड़ पर आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जैसा कोई आदमी चाट बेचता मिल जाए तो कैसा लगेगा। मध्य प्रदेश के जिला ग्वालियर में एक चाट वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जो हूबहू अरविंद केजरीवाल की तरह लगता है।

गुप्ता जी चाट वाले के नाम से मशहूर

यह ग्वाल‍ियर में गुप्ता जी चाट वाले के नाम से मशहूर है, उनकी शक्ल आम आदमी पार्टी के मुख‍िया और द‍िल्ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल से म‍िलती है। मोतीमहल बैंक के सामने बैजाताल के पास ये अपनी चाट की दुकान लगाते हैं। दूर- दूर से लोग चाट के साथ गुप्ता जी को देखने आते हैं. गुप्ता जी जागृति नगर, लक्ष्मीगंज के निवासी हैं. वे मूलतः औरैया, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। लेकिन जन्म से यहीं रहते है।

केजरीवाल कह कर पुकारते

गुप्ता जी का कहना है कि कहीं भी जाते हैं तो लोग टोकते हैं, केजरीवाल कह कर पुकारते हैं। पापड़ी चाट, कटोरी चाट, रसगुल्ले, दही की गुजिया, खोए के समोसे जैसे आइटम बनाते हैं। उन्होंने दोपहिया वाहन को ही चलती-फिरती दुकान बना द‍िया।

चलती-फिरती दुकान

पिछले 10-11 साल से ये चाट लगा रहे हैं .दोपहर 12 बजे से शाम 5-6 बजे तक अपनी चलती-फिरती दुकान लगा रहे हैं. सुबह 6 बजे से पूरा परिवार जुटता है, तब जाकर दिनभर की चाट की व्यवस्था होती पहले ये टिफिन सेंटर चलाते थे। गौरव गुप्ता सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने की इच्छा तो रखते हैं लेक‍िन वह कहते हैं क‍ि ऐसे भाग्य कहां क‍ि सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हो।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कई दिनों से लगातार बढ़ोत्तरी के बीच जारी हुई नई रेट लिस्ट, जानें

पीएम मोदी पर भड़के ओवैसी कहा- ‘पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जिंदगी से टी-20 खेल रहा है और पीएम हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close