Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेलराजनीतिराष्ट्रीय

पीएम मोदी पर भड़के ओवैसी कहा- ‘पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जिंदगी से टी-20 खेल रहा है और पीएम हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं

 

जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से आतंकी घटनाएं बढ़ गई है। यहां आतंकवादी प्रवासियों पर लगातार निशाना बना रहे हैं। रविवार को जिस तरह से यूपी और बिहार के दो लोगों को निशाना बनाकर उनकी हत्या कर दी गई थी उसके बाद से वहां रह रहे लोगों में डर का माहौल कायम हो गया है। इसी बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में चल रहे टी-20 क्रिकेट विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले मैच पर सियासत शुरू हो गई है।

बढ़ती कीमतों के लिए भी घेरा

बता दें कि गिरिराज सिंह, तारकिशोर प्रसाद के बाद असदुद्दीन ओवैसी भी इस मुकाबले के विरोध में आ गए हैं। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘ जम्मू कश्मीर में हमारे नौ सैनिक मारे गए हैं और भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से टी-20 मैच खेलेगा।’ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के लिए भी घेरा।

पीएम चीन पर बोलने से डरते हैं

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- ‘भारत के वजीर-ए-अजाम दो मुद्दों पर नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो चीजों पर कभी भी नहीं बोलते हैं। पीएम मोदी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ चीन लद्दाख में बैठे चीन को लेकर नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि पीएम चीन पर बोलने से पीएम डरते हैं। उन्होंने कहा कि कभी-कभी वो चाय में भी चीनी नहीं डालते होंगे की कहीं चीन ना निकल जाए। पेट्रोल की कीमत सौ रुपए के पार हो गई है लेकिन वो कुछ नहीं बोलते हैं।’

प्रधानमंत्री हाथ पर हाथ धरे बैठे

ओवैसी ने आगे कहा कि जब पाकिस्तान ने पुलवामा पर हमला किया तो मोदी ने कहा कि हम घर में घुसकर मारेंगे तो हमने कहा कि मारो। लेकिन अब जब चीन डोकलाम, डेपसांग में बैठा है और भारत के प्रधानमंत्री हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। हमारे बिहार के लोगों पर हमला हुआ लेकिन पीएम मोदी चुप रहे।’ क्या आपने नहीं कहा था कि भारत के सैनिक मर रहे हैं और मनमोहन सिंह की सरकार पाकिस्तान को बिरयानी खिला रही है। आज पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जिंदगी से टी-20 खेल रहा है, लेकिन आप क्या कर रहे हैं। कश्मीर में आईबी, अमित शाह क्या कर रहे हैं।

बिल गेट्स की बेटी ने मिस्र के नायल नासर से की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

यूपी ने कायम की मिसाल, टीकाकरण 12 करोड़ पार

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close