अन्तर्राष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

प्लेऑफ से बाहर होने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने दिया भावुक कर देना वाला भाषण

 

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 में अपना आखिरी लीग कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खेला जिसमें उसे 86 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार से राजस्थान की टीम का प्लेऑफ से पत्ता कट गया और आईपीएल 2021 का सफर यहीं खत्म हो गया।

ड्रेसिंग रूम में भावुक भाषण

संजू सैमसन ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में भावुक भाषण दिया। उन्होंने सबसे पहले अपने टीम के साथियों को धन्‍यवाद दिया। संजू सैमसन ने इमोशनल होकर टीम को कहा कि ‘कुछ बोलने के लिए शब्‍दों की कमी पड़ रही है। आपकी समझदारी के लिए धन्‍यवाद, आपके प्रयासों के लिए धन्‍यवाद, आपके जुनून के लिए धन्‍यवाद और इस एक से डेढ़ महीने में आपके पूरे समर्पण के लिए धन्‍यवाद।’ सैमसन ने आगे कहा, ‘मैं किसी चीज की शिकायत नहीं कर सकता।

IPL 2021 Sanju Samson's emotional dressing room speech after RR's final  game IPL 2021 - राजस्‍थान रॉयल्‍स के आखिरी मैच के बाद संजू सैमसन ने  ड्रेसिंग रूप में दिया भावुक भाषण

हां, हमें निश्चिज की ज्‍यादा मैच जीतने चाहिए थे। मैदान पर ज्‍यादा बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। मगर आप जानते हैं कि यह खेल कैसा हो सकता है। सभी लोग इससे सीख लें और बेहतर क्रिकेटर बने। यह हम कर सकते हैं और ऐसा करना हमारे हाथों में है।’ राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ कैप्‍शन लिखा, ‘ड्रेसिंग रूम से एक आखिरी बार।’

कोचिंग स्‍टाफ का भी शुक्रिया अदा किया

सैमसन ने टीम निदेशक कुमार संगकारा और कोचिंग स्‍टाफ का भी शुक्रिया अदा किया। संगकारा ने भी टीम को संबोधित किया और उनके प्रयासों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। संगकारा ने कहा कि अगले सीजन में आप किसी भी फ्रेंचाइजी के लिए खेलें, लेकिन कोशिश और लगातार सुधार करना कभी न भूलना।

बसपा के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि आज, मायावती ने किया रैली को संबोधित

अफ़ग़ानिस्तान में नमाज के दौरान मस्जिद में हुआ बड़ा ब्लास्ट, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close