मनोरंजन

सनी लियोन के पति ने जब सनी को पहली बार देखा तो वो उन्हें समझे थे…

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पति से संबंधित ऐसी बात बताई कि आप सब सुनकर चौक जाएंगे। जब उनके फैंस ने यह बात सुनी तो वह भी आश्चर्यचकित हो गए।

वैसे तो सनी लियोन और उनके पति डेनियल हर चीज में दूसरे का साथ देते हैं। सारी चीजें जाने के बावजूद डेनियल ने कभी भी सनी का हाथ नहीं छोड़ा। लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने बताया कि जब डेनियल पहली बार सनी से मिले थे तो वो सनी को लैसबियन समझ बैठे थे।

सनी लियोन
फोटो-गूगल

सनी ने बताया, ‘हम लॉस वेगास में थे, मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थी। मैं डेनियल के बैंड मेट से मिलने के लिए Mandalay Bay जा रही थी। मैं एक्टर पॉली शोर के साथ डेट पर जाना चाहती थी, जो कॉमेडियन भी थे, लेकिन उन्होंने मुझे धोखा दिया। इसके बाद डेनियल ने बताया, ‘पॉली की रास्ते में किसी और से मुलाकात हो गई और वह अपनी दोस्त से मिलने के लिए चला गया और भगवान ने मेरी मुलाकात सनी से करवा दी। शायद डेस्टिनी में था’।

दरअसल डेनियल को उस समय सनी लियोन को देखकर लगा कि वह लैसबियन है। दरअसल सनी अपनी जिस दोस्त के साथ थी वह लैसबियन थी। इस पर डेनियल ने बोला कि, ‘मैं पहली बार में सनी को देखकर कंफ्यूज हो गया था, क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा था, मैं स्थिति को गलत समझ गया था’।

लॉकडाउन : आपके आस पास कौन सी दुकान खुली है, बताएगी ये वेबसाइट

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close