Main Slideप्रदेशराष्ट्रीयव्यापार

लॉकडाउन : आपके आस पास कौन सी दुकान खुली है, बताएगी ये वेबसाइट

कोरोना वायरस के चलते सारे राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई हैं। इसी स्थिति की वजह से हम लोगों को घर में ही रहने को कहा गया है। लेकिन क्या आपको पता है कि अगर आपको कोई सामान चाहिए हो तो आप अपने आसपास की दुकानों के बारे में कैसे पता लगाएंगे।

इस समस्या को खत्म करने के लिए क्विकर ने एक खास stillopen.in वेबसाइट लॉन्च की है, जिसके जरिए यूजर्स को घर बैठे ही जानकारी मिल जाएगी कि उनके आसपास कौन-सी दुकान खुली है या बंद है।

लॉकडाउन

क्विकर ने हाल में ही एक वेबसाइट लॉन्च किया जिसका नाम है stillopen.in। यूजर्स इस वेबसाइट के जरिए जान सकेंगे कि उनके आसपास कौन-सी दुकान खुली है या बंद है। यह वेबसाइट अपने यूजर्स को अस्पतालों, फार्मेसियों, कोरोना वायरस सेंटर और अन्य दुकानों की जानकारी भी देगी।

आपको सबसे पहले इस वेबसाइट पर जाकर अपनी लोकेशन डालनी होगी। इसके बाद आपके सामने नजदीकी स्टोर से लेकर अस्पताल तक की लिस्ट आ जाएगी। साथ ही यह वेबसाइट आपको दुकानों और अस्पतालों की दूरी की जानकारी देगी, जिससे आप अपनी नजदीकी दुकान जाकर जरूरी सामान खरीद सकेंगे। इसके अलावा आपको इस साइट पर दुकानों और अस्पताल से संबंधित जानकारी के साथ फीडबैक करने की सुविधा भी मिलेगी।

जाने क्या हुआ जब अजीत डोभाल रात 2 बजे पहुंचे निजामुद्दीन के पास मौजूद मस्जिद

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close