मनोरंजन

कांग्रेस नेता का कंगना पर निशाना, कहा- भाजपा ने ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बीफ खाता है

मुंबई। कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है, जिसे बीफ खाना पसंद है। वो खुद अपने पुराने इंटरव्यू में इसका खुलासा कर चुकी हैं और अब वो भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रही हैं।

बता दें कि विजय वडेट्टीवार महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। विजय के बयान के बाद कंगना की बीफ कॉन्ट्रोवर्सी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में भाजपा के कई नेता मुखर हो गए हैं और उन्होंने विजय को करारा जवाब दिया है।बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने भी विजय वडेट्टीवार पर पलटवार किया है। केशव उपाध्याय का कहना है कि विजय का बयान कांग्रेस की खराब मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा ये कांग्रेस की गंदी संस्कृति का प्रतिबिंब है। हमसे लड़ने के लिए उनके पास मुद्दे नहीं हैं इसलिए वो ऐसे बयान देते हैं। इससे उनकी हार से जुड़ी मानसिकता साफ दिखाई देती है।

बीजेपी नेता शाइना एनसी ने भी कांग्रेस के इस बयान पर सवाल खड़े किए हैं। शाइना का कहना है कि कांग्रेस महिलाओं के खिलाफ है। इसी के साथ शाइना ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और सांसद रणदीप सुरजेवाला को भी निशाने पर लिया है। बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने भी बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर विवादित टिप्पणी की थी। कंगना का समर्थन करते हुए शाइना एनसी ने कहा कि मुझे लगता है 4 जून को नतीजों के साथ इन्हें जवाब मिल जाएगा। जब भारत की महिलाएं कांग्रेस नामक एंटी-वुमन पार्टी के खिलाफ वोट करेंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close