कैरियरMain Slideउत्तराखंडतकनीकीप्रदेशमनोरंजनरोचक खबरें

फिल्मों की दुनिया को और करीब से जानने के लिए आगे आए देवभूमि के युवा

देहरादून में एफ.टी.आई.आई. पुणे द्वारा उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद के सहयोग से Joint Entrance Test (JET)-2020 Admission Seminar पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

कार्यशाला का शुभारंभ करते हुए सूचना विभाग के उप निदेशक/नोडल अधिकारी के.एस.चौहान द्वारा एफ.टी.आई.आई. पुणे के निदेशक भूपेंद्र कैंथोला व एसोसियेट प्रो. प्रशांतनु महापात्र का स्वागत किया गया। चौहान ने कहा कि यह कार्यशाला उत्तराखण्ड के युवाओं के लिए उपयोगी सिद्ध होगी।  FTII पुणे से विषय विशेषज्ञ यहां आये है, ताकि यहां के युवाओं की जिज्ञासाओं का समाधान किया जा सके।

देहरादून

कार्यशाला में लगभग 25 से 30 छात्र-छात्राओं द्वारा प्रतिभाग किया गया। छात्र-छात्राओं द्वारा  Joint Entrance Test (JET)-2020  के संबंध में विशेषज्ञों से जानकारी प्राप्त की गई। एफ.टी.आई.आई. पुणे के निदेशक भूपेन्द्र कैंथोला द्वारा  Joint  Entrance Test (JET)-2020 के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में फिल्म क्षेत्र में तकनीकी रूप से दक्ष मानव संसाधन की आवश्यकता है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से कहा कि इस क्षेत्र में कैरियर बनाने वाले युवा पूरे मनोयोग से परीक्षा की तैयारी में जुट जाए।

Joint Entrance Test (JET)-2020 के संबंध में अधिकारी जानकारी एफ.टी.आई.आई. पुणे के वेबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है। परीक्षा के लिए https/applyadmission-net@jet2020 पर ऑनलाइन आवेदन भी किया जा सकता है।

..

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close