उत्तराखंडCrimeMain Slideप्रदेशराजनीति

VIDEO : छुटभैया नेता भी चैंपियन की तरह कर रहे ठांय ठांय

खुलेआम फायर करना या फिर शस्त्रों का प्रदर्शन करना नियमानुसार अपराध माना जाता है। ऐसा करने वालों पर आर्म्स एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करने का भी प्रावधान किया गया है। पिछले दिनों खानपुर से भाजपा विधायक पर भी शस्त्रों का प्रदर्शन करने पर कार्रवाई हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी लोगों के दिल मे कानून को लेकर गंभीरता नज़र नहीं आती है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तराखंड के खानपुर में देखने को मिला।

लहरा रहे हैं हथियार और कर रहे हैं फायरिंग

भारतीय जनता पार्टी के छुट भैया नेता भी अब भाजपा से निष्कासित कुंवर प्रणव चैंपियन की राह पर चल पड़े हैं. छुट भैया नेता हथियार लहरा रहे हैं और फायरिंग कर रहे हैं।

फायरिंग का विडियो किया गया अपलोड

आज भी सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुई जिसमें एक है दो व्यापारियों की और एक है भाजपा नेता की। अब देखना है कि इसमें क्या कार्रवाई होती है।
दशहरा पर्व पर कई घरों में शस्त्रों का पूजन किया गया। इस दौरान लोगों ने इस शस्त्र पूजा की फ़ोटो भी फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड की।

दूसरे शख्स ने रिवाल्वर से झोंके दो फायर हवा में

एक फेसबुक आईडी जो कि नितिन जिंदल के नाम से थी उसमें भी फायरिंग का विडियो अपलोड किया गया था इस वीडियो में पहले एक शख्स ने रायफल से एक फायर किया और फिर दूसरे शख्स ने रिवाल्वर से दो फायर हवा में झोंके। यह व्यक्ति एक पेट्रोल पंप व्यवसायी हैं।

शस्त्रों का प्रदर्शन करने पर हो सकती है कार्रवाई

एक और वीडियो वायरल हुई है जो कि भाजपा नेता कुलदीप चौधरी जो कि वर्तमान में गन्ना विकास समिति लिब्बरहेड़ी के अध्यक्ष है। 8 सेकेंड की इस वीडियो में एक रायफल से कुलदीप चौधरी हवा में फायर करते नजर आ रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि जब एक विधायक पर शस्त्रों का प्रदर्शन करने पर कार्रवाई हो सकती है तो इन लोगों पर पुलिस कार्रवाई करेगी या नही। या फिर मामला ऐसे ही हवा में चला जायेगा जैसे गोलियां हवा में गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close