Uncategorized

मां काली का मिलेगा आशीर्वाद, जून में इन 8 राशियों को मिलेगा मनचाहा फल

ईश्वर का आशीर्वाद हमारे जीवन को सफल बनाने के लिए बहुत आवश्यक है। 2019 कई खुशखबरी लेकर आया है और अब मां काली के आशीर्वाद से जो बुरा हो रहा था वह भी सही हो जाएगा। जून का महीना इन 8 राशियों के लिए काफी शुभ रहेगा और मां के आशीर्वाद से इच्छित वरदान भी मिलेगा।

इस महीने कन्या, कुम्भ, मिथुन, धनु, मकर, सिंह, मीन एवं कुंभ राशियां अपने आने वाले वक़्त में सभी बिगड़े काम सही कर लेंगी। ग्रहों की स्थिति आपके लिए सामान्य है। विवाहित लोगों के जीवनसाथी का मूड ठीक रहेगा, आपको प्यार मिलेगा। अविवाहित लोगों के जीवन में एक नई प्रेम कथा शुरू हो सकती है। परीक्षा या प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र सफलता प्राप्त करेंगे।

आशीर्वाद

अगर कोर्ट में कोई संपत्ति संबंधी मामला है तो वह आपके पक्ष में जाएगा। करियर में वांछित परिणाम होगा, आपको आत्मविश्वास की एक नई भावना से भर देगा। आपके कार्य की प्रशंसा होगी तथा कार्य से संबंधित छोटी यात्रा सार्थक होगी। विद्यार्थी उदास हो सकते हैं, किसी भी प्रकार कि कोई खास सफलता नही मिलेगी। लेन-देन में सावधानी रखें।

सभी व्यक्ति के साथ आपके संबंध अच्छे हो जाएंगे। आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा तथा बिगड़े हुए रिश्ते और काम में सुधार हो सकता है। आप स्वतंत्रता से काम करेंगे और लोग आपसे सलाह भी ले सकते हैं। आप सामान्य दैनिक कार्यों को भुलाकर आनंद-प्रमोद में खोए रह सकते हैं। किसी पर्यटन स्थल पर जाने से आपका मन प्रसन्न होगा। पिछले समय के कडवे अनुभवों को रुकावट न बनने दें। आपकी मेहनत से आपको बड़ा लाभ मिल सकता है, वो इस वजह से भी क्योंकि आपके अंदर क्षमता भी है और कुछ बेहतर करने का जज्बा भी है। आपको रोज़मर्रा के कामों में मदद मिलगी। किसी भी मामले पर जल्दबाजी में फैसला न करें उससे आपकी परेशानी बढ़ सकती है। दूसरों की रोक-टोक से आपका मूड खराब हो सकता है। ऑफिस में मेहनत ज्यादा रहेगी, लेकिन कुछ समय बाद उसका परिणाम भी अच्छा मिलेगा।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close