Uncategorized

राहुल गांधी ने प्रदीप टम्टा के समर्थन में अल्मोड़ा में विशाल जनसभा को किया संबोधित

देहरादून। कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अल्मोड़ा में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार को नोटबंदी, जीएसटी के नाम पर राहुल गांधी ने जोरदार वार किया। वहीं न्याय योजना के माध्यम से गरीब जनता को 12 हजार रूपया प्रतिमाह का वादा किया। अल्मोड़ा पहुंचे राहुल गांधी ने अल्मोड़ा प्रत्याशी प्रदीप टम्टा सहित उत्तराखंड में सभी प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की।

नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने नरेन्द्र मोदी पर पांच उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता पर आने पर कांग्रेस देश की 20 प्रतिशत गरीब आबादी को 72 हजार रूपया सालाना देगी। नरेन्द्र मोदी ने 2014 में 15 लाख का वादा किया था लेकिन कांग्रेस पांच सालों में गरीबों को साढे तीन लाख रूपया देगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड की पांचों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम लेते हुए जनता से जीत दिलाने की अपील की। राहुल गांधी ने अल्मोड़ा प्रत्याशी प्रदीप टम्टा, नैनीताल से हरीश रावत सहित प्रीतम सिंह, मनीष खंडूरी, अमरीश कुमार को वोट देने की अपील की। राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता पर आने के बाद सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार का काम करेगी। गरीब लोगों को मुफ्त रोजगार दिया जायेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close