उत्तराखंड

कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने किया हरीश रावत के लिए प्रचार, कहा- जिताकर पहुंचाएंगे संसद

देहरादून। लालकुआं विधानसभा भ्रमण पर पहुंचे धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने नैनीताल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के लिए प्रचार कर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए हरीश रावत को विजयी बनाकर संसद पहुंचाने का आह्वान किया। उन्होंने कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले बिंदुखत्ता क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने खुरियखत्ता, चित्रकूट, इंदिरानगर सहित विभिन्न ग्रामों में जनता से भेंट की और जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में वोट कर हरीश रावत को जिताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास को लेकर है और केंद्र की मोदी सरकार ने सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम किया है और इस बार जनता ही उन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि तराई क्षेत्र में भी उन्होंने व्यापक जनसंपर्क अभियान किया है और यहां भी जनता का समर्थन कांग्रेस को मिलता दिखाई दे रहा है। उन्होंने विभिन्न ग्रामों का नाम लेते हुए पूर्व सांसद भगत सिंह कोश्यारी के गोद लिए गांव का भी जिक्र करते हुए कहा कि आज भी इन गांव बद से बदतर हालत में है यदि हरीश रावत जी को जनता चुनकर संसद बनाती है तो वह यह वादा करते हैं कि हर हाल में इन ग्रामीण क्षेत्रों का विकास करेंगे।

उन्होंने कहा कि जनता का रुझान भी कांग्रेस की तरफ है और इस विधानसभा के लोगों ने जो गलती चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जिताकर की थी उसका लोगों को आज पश्चाताप हो रहा है जिसकी वजह से जनता है अब कांग्रेस को ही चुनेगी। उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिसको बीजेपी ने इस लोकसभा सीट से टिकट दिया है उनका कद हरीश रावत के आगे बहुत छोटा है और दो बार बीजेपी प्रत्याशी पूर्व में हरीश रावत के साले से हार चुके हैं और इस बार हरीश रावत भी उन्हें हरायेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close