Uncategorized

डिंपल यादव ने कन्नौज से किया नामांकन, अखिलेश और जया बच्चन भी रहे मौजूद

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को कन्नौज लोकसभा से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन के दौरान उनके साथ कलेक्ट्रेट में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा, समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन व सपा नेता प्रोफेसर राम गोपाल यादव भी थे।

नामांकन भरने के पहले डिंपल यादव ने रथ पर सवार होकर कन्नौज में भव्य रोड शो किया। इस मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव समाजवादी रथ पर पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ नजर आए। रोडशो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनका हौसला बढ़ाते नजर आए। इस मौके पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।

कन्नौज के तिर्वा मोड़ के फगुआ भट्ठा से शुरू हुए जुलूस में सैकड़ों मोटरसाइकिलों और कारों का अलग-अलग काफिला नजर आया। बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की बारिश गई। इस दौरान सपा-बसपा के कार्यकर्ता सिर पर लाल-नीली टोपी लगाए नजर आए। गाड़ियों में लोग ‘माया और अखिलेश मिलकर यूपी का पलट देंगे पासा’ जैसे गानों पर झूम रहे थे। रोड शो के दौरान लोग अखिलेश और डिंपल की झलक पाने के काफी उत्सुक दिखे और इसके लिए उन्होंने काफी इंतजार भी किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close