खेल

कोलकाता से मिली हार के बाद टूट गए कोहली, कही ऐसी दिल तोड़ने वाली बात

बेंगलुरु। बेंगलुरु में खेले गए आईपीएल के 17वें मैच में कोलकाता ने बैंगलोर को पांच विकेट से मात दे दी। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 3 विकेट के 205 रन बनाए। बैंगलोर की ओर से कोहली ने सबसे अधिक 84 रन बनाए। इसके अलावा एबीडी ने 63 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में कोलकाता ने इस लक्ष्य को 19.1 ओवर में हासिल कर लिया। कोलकाता की ओर से रसेल ने तूफानी पारी खेलते हुए 13 गेंदों में 48 रन ठोंके।

वहीँ, इस हार से निराश कोहली ने अपने गेंदबाजों पर निशाना साधा है। कोहली ने कहा कि हमारे गेंदबाज 4 ओवर में 75 रन खर्च कर देते हैं तो मुझे नहीं लगता कि हम मैच जीतने वाली टीम हैं। कोहली ने कहा कि यदि ऐसी गेंदबाजी के सामने 100 रन भी आखिरी 4 ओवर में बनाने होते तो शायद केकेआर की टीम बना लेती। इसके अलावा विराट ने कहा कि बल्लेबाजी में हमने अच्छा परफॉर्मेंस किया लेकिन मेरे आउट होने से 20 से 25 रन जरूर कम बने।

कोहली ने कहा कि आखिरी समय में एबी डीविलियर्स को ज्यादा स्ट्राइक नहीं मिली जिसके कारण हम आखिरी में 20 से 25 रन कम बना पाए। हालांकि कोहली ने ये भी कहा कि अब हम आने वाले मैचों में कैसे मैच जीत सकते हैं इसी के बारे में सिर्फ सोचा जा सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close