Uncategorized

‘राहुल गांधी’ की नई वेबसाइट, MIA Khalifa हैं ब्रांड एम्बेस्डर, 420 रुपए में बिकते हैं सामान!

वेबसाइट www.madeinamethi.com में बिक रहे राहुल गांधी नाम के प्रोडक्ट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम पर एक वेबसाइट चल रही है। इस वेबसाइट का नाम है www.madeinamethi.com, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वेबसाइट का CEO राहुल गांधी और Brand Ambassador मिया खलीफा को बताया जा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=cH1JJGp4WKI

इस वेबसाइट की ब्रांड एम्बेसेडर मिया खलीफा को क्यों बनाया गया? आखिर क्या है राहुल गांधी और मिया खलीफा के बीच का संबंध? बता दें कि madeinamethi.com वेबसाइट का शार्ट फॉर्म MIA है, इसलिए मिया खलीफा को इसका ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया है।

आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर आलू से सोना निकालने वाली मशीन, इटेलियन गाय के दूध से बने राहुल-जी बिस्कुट, पतली पिन वाला चार्जर, डीटीएस पप्पू स्काय आदि चीजें बेंची जा रही हैं।

सबसे अहम बात तो ये है कि सभी सामान की समान कीमत है, सबको मात्र 420 रुपए में खरीदा जा सकता है। खास बात है कि इसमें मेड इन इंदौर और मेड इन जबलपुर की एडवांस बुकिंग भी हो रही है।

इस वेबसाइट में बोर्ड ऑफ डिक्टेटर्स और टेस्टिमोनिअल्स में डिक्टेटर्स में Jyotiraditya ‘Maharaj’ Scindia, Sachin ‘Prince’ Pilot, और Shashi ‘Playboy’ Tharoor को शामिल किया गया है।इतना ही नहीं इस वेबसाइट में भाजपा नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के भी शामिल किया गया है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी को बधाई भी दी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष को नए करियर के लिए बधाई। 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close