मनोरंजन

Propose Day : अगर लड़की को करना हैं इम्प्रेस तो अपनाएं ये 5 गज़ब के तरीके

वैलेंटाइन वीक की शुरुवात तो आप सबने रोज़ डे से किया। इस पुरे वीक में लोग प्यार और रोमांस की दुनिया में डूबे रहते है ।आज के दिन कपल्स एक-दूसरे से प्यार का इज़हार करते हैं। तोहफे देकर या फिर उन्हें मैसेजेस के जरिए प्रपोज करते हैं। अगर आप किसी को पसंद करते हैं, या उनके लिए स्पेशल फील करते हैं तो आज आपके लिए खास मौका है कि अपने दिल की बात का इज़हार सामने वाले से कर सकते हैं। यूं तो प्रपोज़ करने के कई तरीके हैं लेकिन अगर आप अपने पार्टनर का दिन खास बनाना चाहते हैं तो उसेअलग ही अंदाज़ में प्रपोज़ करे । आगर आज आप किसी लड़की को प्रपोज़ करना चाहते हैं तो अपनाये ये 5 तरीके और करे इम्प्रेस ..


 फोटो कोलाज
अपनी सभी फोटोज़ को बाहर निकाल आप अपने कमरे में फोटोज़ का कोलाज बनाकर लटकाएं या फिर दीवारों पर लगाए। स्पेशल इफेक्ट्स के लिए फोटोज़ के ऊपर लड़ियां लगाएं।

 कैंडल लाइट टेबल
आपने कैंडल लाइट डिनर बहुत बार किया होगा। इस बार सिर्फ एक टेबल पर गुबाल के फूल डालें और कैंडल जलाएं. अब एक-दूसरे के सामने बैठें और बातें करें. आप दोनों कि बिज़ी लाइफ की वजह से एक-दूसरे के लिए वक्त खत्म सा हो गया है। इस तरीके से आप दोनों साथ बैठकर समय बिताएं।कोशिश करें कि टेबल ऊंची ना हो हाइट में कम हो ताकि आप दोनों नीचे जमीन पर बैठ सकें।


 साथ में कुक करें
बाहर से खाना मंगवाने के बजाय आप एक-दूसरे के लिए कुछ खास बनाएं। बाहर की डेट वैलेंटाइन डे के लिए बचाकर रखें।खाना बनाते-बनाते आप अपनी पुरानी अच्छी यादों को ताज़ा करें।

 

मैसेज गेम

इसके लिए थोड़ा वक्त मैसेज लिखने में लगेगा। 7 या 8 चिट बनाएं आप चाहे तो इन नम्बर को ऊपर-नीचे भी कर सकते हैं। इन सभी चिट्स पर अपनी खुद की लाइन्स लिखें अगर शायरी में कच्चे हैं इन मैसेजेस को लिखें और उन जगहों पर रखें जहां आपके पार्टनर का हाथ जाता ही हो। ट्राय करके देखें आपकी ये छोटी-सी कोशिश आपके पार्टनर के चेहरे पर बहुत बड़ी स्माइल ला सकती है।


चिट्ठियां
बहुत पुराना लेकिन एवरग्रीन तरीका. अपने पार्टनर के लिए अपनी फीलिंग्स को कागज पर उतारें। जो भी आप उनके बारे में अच्छा सोचते हों उसे लिखें।ये लेटर आप उन्हें खुद से दें या फिर उनके तकिए के पास रख दें और कोशिश करें कि जब वो अकेले हो तब पढ़ें।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close