Uncategorized

LUCK ! दुबई में लॉटरी जीतने से एक भारतीय बना करोड़पति, रकम जानकर होश उड़ जायेंगे

दुबई। ‘लॉटरी ‘ एक ऐसा शब्द जिससे सुनकर लोगो को सिर्फ एक ही चीज़ ज़ेहन में आता है और वह है पैसा । कुछ देशो में लॉटरी के टिकट खरीद कर अपनी किस्मत आज़माने का प्रचलन है । कुछ लोगो का तो लॉटरी पर इतना भरोसा होता है की वो रोज़ ही लॉटरी के टिकट खरीद कर घर ले आते है और कुछ लोग तो ये भी सोचते है की इससे लाखपति-करोड़पति आसानी से बन सकते है।

हालाकिं वही कुछ लोग लॉटरी से लाखपति-करोड़पति बनने पर विश्वास नहीं करते हैं। तो आई ये खबर आपको यकीन दिला देगी। एक भारतीय ने मंगलवार को दुबई ड्यूटी फ्री मीलेनियम ड्रा में 10 लाख डॉलर का इनाम और वह उन भारतीयों की सूची में शामिल हो गया जो लॉटरी के माध्यम से लखपति हो गये हैं। अब तक 124 भारतीय दुबई ड्यूटी फ्री मीलेनियम मीलेनियर में 10-10 लाख डॉलर जीत चुके हैं। यह लॉटरी 1999 में शुरू हुई थी।

दुबई की खलीज टाइम्स ने खबर दी है कि सीरीज 263 में बेंगलुरु के टॉम अरकल मणि का टिकट नंबर 2190 जब दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कॉनकॉर्स डी में लॉटरी में निकला तो वह दुबई ड्यूटी फ्री डॉलर लखपति बन गया। 38 साल के मणि एक अंतरराष्ट्रीय कार्ड कंपनी में कार्यकारी की नौकरी करते हैं और उन्होंने पिछले साल यह टिकट खरीद था।

इस जीत पर मणि ने कहा, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं और मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि मैं 10 लाख डॉलर जीत गया। मेरे जीवन में इस ख़ुशी बड़ी खबर के लिए दुबई ड्यूटी फ्री को धन्यवाद।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close