Main Slideराष्ट्रीय

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं पीएम मोदी की पत्नी , सिर पर आई गहरी चोट

जयपुर। पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन एक सडक़ दुर्घटना में बाल-बाल बच गई है। जसोदाबेन एक शादी के समारोह में भाग लेकर लौट रही थीं तभी राजस्थान के कोटा-चित्तौडग़ढ़ हाइवे पर उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्हें चित्तौडग़ढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उनके सिर में चोट आई है। गुजरात से मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में एक व्यक्ति के मारे जाने की भी सूचना है। हालांकि हादसे की अभी असली वजह का पता नहीं चला है। बता दें कि जसोदाबेन अपने भाई अशोक मोदी के साथ मेहसाणा जिले के ऊंझा में रहती हैं। दुर्घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन पुलिसवालों ने अपनी गाड़ी में बैठकर अस्पताल पहुंचाया गया है। हाल के दिनों में पीएम मोदी की पत्नी को लेकर कई तरह के सवाल उठाया गए थे।


जसोदाबेन 2016 में चर्चा में तब आ गई थी जब उन्होंने पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) में एक आरटीआई आवेदन दायर कर उन्होंने नरेंद्र्र मोदी के गुजरात के सीएम रहते हुए अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए जमा किए गए शादी से जुड़े दस्तावेजों का ब्योरा मांगा। इसके बाद कई लोगों ने उनको और मोदी को लेकर तमाम बातें कही थी। इस मामले को लेकर खूब सुर्खियां भी मिली थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close