Uncategorized

‘चाहिए सेक्स का फुल आनंद तो यहां बनाएं संबंध’

जब दो कपल मिलते हैं तो वो मौसम काफी खुशनुमा हो जाता है। जब आप अपने साथी के साथ होते हैं तो हर पल बस प्यार और रोमांस भरा हुआ होता है। लेकिन क्या आपको पता है कि एक ऐसी जगह जहां आपको संबंध बनाने पर चरम सुख की प्राप्ति हो सकती है। लोगों के अन्दर ये सोच घर कर गई है कि लोग ऐसा महसूस करते हैं कि होटल के कमरे में अपने साथी के साथ बनाया गया यौन संबंध घर के बेडरूम की तुलना ज्यादा आनंददायक और संतुष्टि भरा होता है। यह किसी एक या दो व्यक्ति की सोच नहीं है, बल्कि 11 देशों में 2,200 लोगों पर किए गए एक सर्वे के दौरान यह बात सामने आई है। सर्वे के अनुसार, ज्यादातर लोागों का जवाब था कि होटल में बनाए गए यौन संबंध की अवधि घर की अपेक्षा लगभग 25 से 49 मिनट ज्यादा रही।

यही नहीं, तीन में से एक के मुताबिक, घर की तुलना में होटल में यौन संबंध बनाने के दौरान उन्हें चरम सुख मिला। मोबाइल बुकिंग सर्विस होटल टूनाइट द्वारा किए गए सर्वेक्षण के मुताबिक, “आधे से अधिक (53.5 फीसदी) कनाडाई प्रतिभागियों ने कहा कि जब वे होटल में होते हैं, तो उस वक्त उनकी यौन उत्तेजना काफी बढ़ जाती है।” लगभग आधे से कुछ कम कनाडाई प्रतिभागियों ने कहा कि वे घर की तुलना में होटल में बार-बार यौन संबंध बनाने के लिए उत्तेजित होते हैं।

ये भी बता दें कि इटली, ऑस्ट्रेलिया व रूस के प्रतिभागियों को छोड़कर बाकी आठ देशों के प्रतिभागियों का मानना था कि घर की अपेक्षा होटल में उनके साथी की यौन उत्तेजना काफी बढ़ जाती है। वहीं कुछ प्रतिभागियों का कहना था कि होटल के बिस्तर ऐसे होते हैं कि उन्हें यौन संबंध बनाने के लिए आकर्षित करते हैं। निष्कर्ष के मुताबिक, “कनाडा के पुरुष बेहतर यौन संबंध के लिए बड़ा बिस्तर पसंद करते हैं, जबकि कनाडा की महिलाओं को कड़े बिस्तर पर सेक्स करने में ज्यादा आनंद आता है। उन्हें ऐसे बिस्तर में चरम सुख की प्राप्ति होती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close