Uncategorized

आखिर एक दिन में कितनी बार सेक्स के बारे में सोचती हैं महिलाएं

लोगों का मानना है कि ल​ड़कियों और महिलाओं की अपेक्षा पुरुष सेक्स के बारे में ज्यादा सोंचते रहते हैं, लेकिन यह पूरा सच नहीं है। दरअसल, महिलायें भी सेक्स को लेकर उतनी ही एक्साइटेड रहती हैं जितना कि मर्द। क्योंकि सेक्स केवल पुरुषों की नहीं बल्कि महिलाओं की भी शारीरिक जरूरत होती है। बता दें कि एक शोध में यह खुलासा हुआ है कि पुरुष ही नहीं, महिलायें भी दिनभर में कई बार सेक्स के बारे में सोचती हैं। तो आइये अब जानते लेते हैं कि एक महिला दिन में कितनी बार सेक्स के बारे में सोंचती है।

सर्वे में बताया गया है कि महिलाएं सेक्स के बारे में दिन में कम से कम 18 बार सोचती हैं। दरअसल बात ये है कि शोधकर्ताओं ने 283 यूएस कॉलेज स्टूडेंट्स से कुछ प्रश्न किए थे। ये सवाल 18 से 25 की उम्र की स्टूडेंट्स से किए गए थे। उनसे पूछा गया था कि उन्होंने सप्ताह भर में कितनी बार खाने, सोने और सेक्स के बारे में सोचा।

बता दें कि सबसे पहले स्टूडेंट्स से यह कहा गया था कि दिमाग में जब भी कभी सेक्स का ख्याल आए तो इसे वो लिख लें। जिसके बाद ये खुलासा हुआ कि दिन में 18 बार सेक्स के बारे में सोचने की बात सामने आई।

पॉर्न वीडियो, मोटी सैलरी,दक्षिण कोरिया, पॉर्नवहीं इस बात का भी खुलासा हुआ कि पुरुष करीब 34 बार सेक्स के बारे में सोचते हैं। सेक्स पर आधारित एक और स्टडी में ये भी खुलासा हुआ कि महिलाएं सेक्स के दौरान हॉलीवुड स्टार्स, पुराने प्रेमी या पोर्न फिल्म के सीन के बारे में सोचती हैं, तो अब ये बात साफ होती है कि सेक्स की बातें पुरुष ही नहीं सोचते बल्कि महिलाओं के दिमाग में भी ये बातें चलती रहती हैं। जो लोग ये कहते हैं कि सिर्फ पुरुष ही सेक्स को लेकर ज्यादा सोचते रहते हैं तो वो गलत कहते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close