Uncategorized

संघर्षरत मुक्केबाजों की मदद करना चाहते हैं विनीत

मुंबई, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)| फिल्मकार अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म ‘मुक्काबाज’ में एक संघर्षरत मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे अभिनेता विनीत कुमार सिंह का कहना है कि वह उन मुक्केबाजों की मदद करना चाहते हैं, जो संघर्ष कर रहे हैं।

विनीत ने यह पूछे जाने पर कि इस खेल को करीब से जानने पर क्या उनके मन में इस संबंध में कोई बदलाव आया तो उन्होंने आईएएनएस को बताया, बिल्कुल, मैं उन लोगों (मुक्केबाजों) के लिए कुछ योगदान देना पसंद करूंगा। जिस अखाड़े में मैं अभ्यास किया करता था, वहां मैंने कई मुक्केबाजों को देखा है।

उन्होंने कहा, उनमें से कुछ चैंपियन होने के बावजूद संघर्ष कर रहे हैं और कुछ को मजबूरन रिटायर होना पड़ा, जबकि कुछ राजनीति के शिकार हैं। मैंने उन लोगों से दोस्ती भी की, इसलिए मैं अपनी सीमित क्षमता के साथ उनकी मदद करना चाहता हूं ताकि जागरूकता फैलाई जा सके।

फिल्म में अभिनेता मुक्केबाजी के चैंपियन खिलाड़ियों जैसे नीरज गोयत, दीपक तंवर और संदीप यादव से भिड़े हैं और एक्शन दृश्यों की कोई कोरियोग्राफी नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से इस तरह के खिलाड़ियों को समर्थन देना चाहते हैं, जिनकी हमेशा से उपेक्षा होती रही है।

फिल्म ‘मुक्काबाज’ 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close