Main Slideमनोरंजन

OMG ! BIGG BOSS के कंटेस्टेंट्स मिताली को पहचानते तक नहीं हैं

बिग बॉस-11 अब समाप्ति की ओर है। इस घर में कई प्रतिभागी आए और चले गए। हालांकि अर्शी खान बिग बॉस-11 का खिताब जीतने की तगड़ी दावेदार थी लेकिन बाद में वह भी इस घर से बेघर हो गई। इस वीकेंड के वार में प्रियांक शर्मा भी घर से बाहर हो गए है।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने अब बचे प्रतिभागियों की जमकर क्लास लगायी है। इतना ही सलमान खान ने इस दौरान कई लोगों से सवालों की झंडी लगा दी।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

मजा तब आया जब सलमान खान ने मिताली राज को लेकर सवाल पूछा तो सबके चेहरे की हवाई उड़ गई। दरअसल सलमान खान ने पूछा कि मिताली राज कौन से खेल से जुड़ी हैं? इसका जवाब आकाश नहीं दे पाए।

BIGG BOSS 11 PRIYANK IN BIGG BOSS 11 के लिए इमेज परिणाम

उसके बाद सलमान ने ये सवाल सब कंटेस्टेंट्स से पूछा। शॉकिंग बात ये है कि किसी ने इसका जवाब नहीं दिया प्रियांक को छोडक़र। जवाब न मिलने पर सलमान भी एकदम हैरान रह गए। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं।

BIGG BOSS 11 के लिए इमेज परिणाम

वैसे अब 1-2 हफ्ते में शो का फिनाले हो जाएगा और जल्द ही सबको बिग बॉस 11 का विनर भी मिल जाएगा। कुल मिलाकर मिताली राज को नहीं पहचान एक बात साफ हो गई है कि लोग अब भी महिला क्रिकेट को लेकर उत्सुक नहीं है।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि हाल में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने क्रिकेट के फलक पर शानदार प्रदर्शन किया है और दुनिया भी उनकी कामयाबी को लेकर सलाम कर रही है। महिला विश्व कप में टीम इंडिया ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं मिताली राज बतौर बल्लेबाज भी अपनी अलग छाप छोड़ी थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close