स्वास्थ्य

सर्दियों के ऐसे मौसम में लड़कियों को इम्प्रेस करने से पहले खाएं ये चीज़ें

नई दिल्ली। ठण्ड के मौसम में लड़के और लड़कियां दोनों अपने पार्टनर की तलाश में जुट जाते हैं। लड़कियों को आसानी से लड़के मिल जाते हैं, लेकिन लड़कों के मामले में ऐसा नहीं होता। कितनी बार तो कोई लड़की अगर पट भी जाती है तो उसके साथ पहली डेट पर ही लड़कों का मूड़ बिगाड़ देती है। इसका एक कारण है कि लड़की लड़कों से उनकी स्टेमिना के बारे में पूछ लेती है। गलती से भी अगर लड़कों ने वो कम बता दिता तो लड़की वहीँ से उस लड़के में अपनी रूचि कम कर देती है। तो कहीं ऐसा न हो कि आप के साथ भी ऐसा हो, तो इस सर्दी आप अपनी स्टेमिना बढ़ाइए और किसी भी लड़की को यूँ मिनटों में इम्प्रेस कीजिए। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है बस आप खाइए ये फ़ूड।

 

गाजर : आपको बता दें कि ठंड में गाजर बहुत होता है। ये आपकी स्किन में निखार लाने के साथ और भी बहुत सी चीजों के लिए फायदेमंद है। ये आपका स्टेमिना बढाता है। अगर आपको गाजर ऐसे अच्छा नहीं लगता तो आप इसका हलवा खाएं। रोज इसका हलवा खाने से भी मर्दानगी बढ़ती है और ताकत आती है।

अस्वगंधा : रात को सोते समय आप इसका सेवन करें। ये लड़कों के लिए बहुत ही ज़रूरी है। ऐसे ढीले बने रहेंगे तो कोई लकड़ी घास नहीं डालेगी। रात को गाय के दूध के साथ अश्वगंधा का चूर्ण भी मिश्री के साथ बराबर मिला कर ले सकते हैं निश्चित तौर पर बहुत ही जल्द फायदा होगा।

गुड : सर्दियाँ शुरू होते ही बाहर ही हॉट चॉकलेट या कॉफ़ी से काम नहीं चलेगा। इससे आपका इम्प्रेशन बहुत कम समय के लिए रहेगा। इसलिए अच्छा होगा कि आप गुड का सेवन करें। ये आपको गर्मी देने के साथ ही स्टेमिना भी बढ़ाएगा। रोज शाम को गुड खाएं, गुड गर्मी तो देता ही है साथ ही साथ आपका पुरुषत्व भी बढ़ता है।

मिल्क : आप भले ही बड़े हो गए हैं और दूध के बदले बियर पीना पसंद करते हैं, लेकिन अगर लड़की पटानी है तो कुछ तो बदलाव लाना ही होगा। लड़की को पटाने के लिए उसे इम्प्रेस करने के लिए आपको दूध पीने की ज़रुरत है। रात को सोने से पहले शतावरी के चूर्ण में बराबर मात्रा में मिश्री मिला लें और गर्म दूध के साथ लें, शरीर हष्ट पुष्ट होता है और पावर आती है।

मीठा आलू : अगर आप गंभीरता से किसी लड़की को अपना बनाना चाहते हैं और ये भी चाहते हैं कि अप बाकी लड़कों से अलग दिखें तो आपको ये करना ही पड़ेगा। इससे पहले की सर्दी आपकी खाली चली जाए आप ये करें और किसी को अपनी बाहों में भरें। स्वीट पोटैटो भी कहते है मतलब मीठा आलू, इसे उबाल कर या भून कर खाया जा सकता है इसमें मौजूद गजब के पौष्टिक तत्व शरीर को ताकत देते हैं यह शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए अच्छा स्त्रोत है।

तो अगर आप कोई लड़की को पटाने की सोच रहे हैं तो इन चीजों का सेवन करें और बिना देरी किए अपने मन की बात जिस लड़की को चाह रहे हैं बोल दिजिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close