Uncategorized

‘परिवर्तन-2017’ 21 दिसंबर से गुवाहाटी में

नई दिल्ली, 18 दिसम्बर (आईएएनएस)| असम के गुवाहाटी जिले में 21 दिसंबर से 22 दिसंबर तक 3 ई वैश्विक कारोबारी सम्मेलन (ग्लोबल एंटरप्रिन्योर्स कॉन्क्लेव) ‘परिवर्तन 2017’ का आयोजन किया जा रहा है।

एनजीओ 3ई इनोवेटिव फाउंडेशन ने एक बयान में कहा कि ‘परिवर्तन 2017’ सम्मेलन में 21 दिसंबर को 3 ई एंटरप्रिन्योर समिट और 22 दिसंबर को 3 ई स्टार्टअप समिट का आयोजन किया जाएगा। 3ई आईडिया फैक्ट्री और स्टार्टअप हैकाथॉन प्रोग्राम के माध्यम से युवाओं को उत्साहित करने और उनमें स्टार्टअप शुरू करने की भावना का विकास करने के एक प्लेटफॉर्म या मंच के रूप में इसकी परिकल्पना की गई है।

‘परिवर्तन 2017’ को स्टार्टअप इंडिया, औद्योगिक नीति एवं संवर्धन विभाग और भारत सरकार का वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय समर्थन कर रहा है। इसे ऑयल इंडिया लिमिटेड की ओर से पेश किया जा रहा है।

उद्यमियों एवं कॉरपोरेट और बिजनेस असोसिएशन से जुड़े स्टार्टअप के लिए कारोबार के अवसरों के एक प्लेटफॉर्म या मंच के रूप में 3 ई एडवेंट एज की कल्पना की गई है। भारत का उद्यमशीलता विकास संस्थन (ईडीआईआई) स्टार्टअप की पहचान करने, उन्हें संरक्षण, मध्यस्थता और सलाह देने के अलावा फंड मुहैया कराने में अपना समर्थन देगा।

इस सम्मेलन को पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआई), इंडो-पोलिश चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (आईपीसीसीआई), इंडियन असोसिएशन ऑफ टूर ऑपरेटर्स (आईएटीओ), इंडियन काउंसिल ऑफ सेरेमिक टाइल्स और सेनेटरी वेयर (आईसीसीटीएएस), फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन नॉर्थ ईस्ट (एफएलओ नॉर्थ ईस्ट), असम चैंबर ऑफ कॉमर्स (एसीसी), फेडरेशन ऑफ इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स ऑफ नॉर्थ ईस्टर्न रीजन (एफआईएनईआर) और टूर ऑपरेटर्स असोसिएशन ऑफ असम (टीओएए) के सहयोग और समर्थन से आयोजित किया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close