Uncategorized

अगर सेक्स को बनाना है रोमांचक व मजेदार तो अपनाएं ये तरीके

नई दिल्ली। प्रत्येक व्यक्ति की ढेरों सारी जरूरतें होती हैं ​उन जरूरतों में सेक्स भी एक महत्वपूर्ण योगदान रखता है। बता दें कि अधिकतर लोगों के मन में सेक्स को लेकर कई तरह के सवाल रहते हैं परन्तु खुले मन से सेक्स के बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहता। लेकिन ऐसे कई सेलिब्रिटी भी हैं जिन्होंने बेडरूम के अंदर की बात सार्वजनिक तौर पर खुलकर सबके सामने की हैं। अब हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताते हैं जिसकी मदद से आप सेक्स को और भी रोमांचक व मजेदार बना सकते हैं।

 हाथ बांध कर करें सेक्स : आमतौर पर देखा गया है कि प्रेमी जोड़े उन्मादी सेक्स को बहुत पसंद करते हैं। आप कल्पना कीजिए कि आप बेड पर लेटकर अपने पार्टनर का इंतजार कर रहे हों और अचानक आपका पार्टनर आपका हाथ बांध दे और फिर आपको सेक्स के लिए उकसाने लगे। सेक्स करने के ऐसे तरीके को अपनाने के बाद यकीन मानिए आप सेक्स को और भी रोमांचक बना सकते हैं।

कुछ अलग ढंग से करें सेक्स: अजीबो गरीब सेक्स आपके अंदर के सेक्स के प्रति अाक्रामकता को दर्शाता है। भले ही आप बाहरी दुनिया में बेहद ही गंभीर और शांत रहने वाले हों लेकिन बेडरूम के अंदर आपको अपने साथी पर हावी होना होगा। आप अपने साथी से वैसी बातें कीजिए जिसकी कल्पना आपके साथी ने नहीं की होगी। ऐसा करने से आप अपने साथी को सेक्स के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

सेक्स टॉय का कर सकते हैं इस्तेमाल : वैसे तो सेक्स टॉय का इस्तेमाल साथी के दूर रहने पर खुद को संतुष्ट करने के लिए किया जाता है। लेकिन आप इन सेक्स टॉय का इस्तेमाल साथी के मौजूद रहने पर भी कर सकते हैं। ऐसा करने से आप दोहरे ऑर्गेज्म का एहसास कर सकते हैं।

उत्तेजनात्मक डांस करें: कामुक डांस भी सेक्स को रोमांचक बनाने में मददगार साबित हो सकते हैं। अपने साथी को कामुक डांस करने के लिए प्रेरित कीजिए। ये तरीका आपके साथी को चरम सुख पर ले जाने में मददगार साबित हो सकता है।

पार्टनर को जोर से पकड़ें : अपने साथी को जोर से पकड़ना, दांतों से काटना, उसके बालों को खींचना इत्यादि ऐसे बहुत से तरीके हैं जो आपको चरम सुख पाने में मदद करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close