Uncategorized

बिग बॉस-11: आपसी शब्दबाण चरम पर

नई दिल्ली।  बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए ६ दिन पूरे होने को है।  ऐसे में बिग बॉस का हर दिन जबरदस्त लड़ाइयों के साथ बीत रहा है। बिग बॉस के स्टेज से शुरू हुई विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच की लड़ाई अब बिग बॉस के घर में रोजाना होती ही रहती है। कभी इनमें आपसी शब्दबाण चलते है तो कभी ये मारपीट करने तक को उतारूँ हो जाते है।

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में एक ग्रुप बनाया गया है।  जिसमें से एक ग्रुप को हिना खान लीड कर रही है।  जिसमें शिल्‍पा शिंदे, अर्शी खान, पुनीश और आकाश को छोड़कर घर के बाकी सदस्‍य शामिल हैं। शुक्रवार को कालकोठरी का उद्घाटन होना था।  ऐसे में बिग बॉस के घर के सदस्‍यों से इस कालकोठरी में रहने के लिए तीन लोगों के नाम मांगे।

घरवालों ने शिल्‍पा शिंदे, अर्शी खान और आकाश का नाम दिया।  लेकिन इसमें ट्विस्‍ट लाते हुए बिग बॉस ने पड़ोसियों को इनमें से एक नाम हटाकर, घर में से किसी एक सदस्‍य का नाम लेने के लिए कहा गया।

पड़ोसियों ने अर्शी खान को बचाकर जुबैर खान को कालकोठरी में डाल दिया, लेकिन हीना खान को यह बात चुभ गई।

इसके बाद हिना खान और शिल्पा शिंदे में खूब लडाइयां हुई और वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए नजर आई।  इतना ही नहीं बल्कि हीना ने तो शिल्पा को तो ये तक कह डाला कि’देखना! सलमान खान तुम्हे एक दिन खुद प्रियंका जग्गा की तरह इस घर से निकाल देंगें।

फिलहाल, अब देखना ये है की सलमान खान इस ‘वीकेंड के वार’ पर किसकी बैंड बजाते है और किसको लाइन पर लाने के लिए खरी-खोटी सुनाते है।  तब तक आप भी मजे ले बिग बॉस की इस जबरदस्त नोक-झोक का।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close