Uncategorized

बिग बॉस ने मुझे खुलने में मदद की : जूनियर एनटीआर

चेन्नई, 25 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेता जूनियर एनटीआर का कहना है कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तेलगू संस्करण में बतौर मेजबान की भूमिका से उन्हें खुद के व्यकितत्व की और अधिक खोज करने में मदद मिली है।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, फिल्मों में मैं किसी और शख्स का किरदार निभाता हूं। मुझे किसी और की स्थिति के अनुसार काम करना होता है। बिग बॉस ऐसी जगह है जहां मेरा खुद का व्यकितत्व था। यहां मुझे कोई और शख्स बनने की जरूरत नहीं थी। बिग बॉस मेरे असल व्यकितत्व को दशार्ता है और इससे मुझे खुद को अधिक खोलने में मदद मिली है।

तेलुगू के बिग बॉस का पहला सीजन रविवार को समाप्त हो गया और इस शो के विजेता अभिनेता सिवा बालाजी बने हैं। विजेता के रूप में उन्हें 50 लाख की राशि मिली है।

शो के मेजबानी के अनुभवों को याद करते हुए जेएनटीआर ने ट्वीट किया, बिग बॉस तेलुगू बहुत ही चुनौतीपूर्ण लेकिन मनोरंजक यात्रा थी। आपके द्वारा प्रदर्शित प्यार और समर्थन का हमेशा कृतज्ञ रहूंगा।

जेएनटीआर ने कहा कि इस प्रस्ताव को स्वीकार करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा, टेलीविजन मनोरंजन के सबसे बड़े माध्यमों में से एक है। जब मुझसे तेलगू टेलीविजन के सबसे बड़े शो बिग बॉस की मेजबानी करने के लिए संपर्क किया गया, तो मुझे इस शो से जुड़ी चुनौती ने प्रेरित किया। मेरा मानना था कि यह शो गेम चेंजर होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close