Uncategorized

जेमा कोलिंस पर पूर्व प्रेमी ने किया था हमला

लंदन, 18 सितंबर (आईएएनएस)| टीवी सेलिब्रिटी जेमा कोलिंस ने खुद को ‘शक्तिहीन’ महसूस किया था, जब उनके एक पूर्व प्रेमी ने उन्हें ‘वास्तव में बुरी तरह पीटा’ था और उन्हें ‘आई एम अ सेलिब्रिटी .. गेट मी आउट ऑफ हेयर’ छोड़ने को मजबूर किया था। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके डॉट की खबर के मुताबिक, कोलिंस (36) ने अपने और उनके पूर्व प्रेमी के बीच 2014 की घटना के बारे में खुलासा किया, जिसका नाम अभी भी उजागर नहीं हुआ है। उन्होंने दावा किया है कि उनके प्रेमी ने उन्हें जमीन पर लिटाकर पीटा और पीठ पर लगातार लातें मारीं, जिस कारण उन्हें फ्रैक्चर्ड कोकीक्स (रीढ़ के अखिरी सिरे में चोट) का सामना करना पड़ा और उन्हें अपने ही फ्लैट में बंद कर दिया गया।

‘ओनली वे इज एसेक्स’ स्टार ने अखबार ‘द सन’ से इस बारे में कहा, मुझे वास्तव में बुरी तरह पीटा गया था। मैं उस समय शक्तिहीन थी।

उन्होंने कहा, जब उसने मुझे पीट पीटकर जमीन पर गिरा दिया, तब भी वह वहां रुका नहीं। उसने मुझे मेरे फ्लैट में बंद कर दिया और मुझे लगातार लात मारता रहा। थोड़ी देर बाद किसी कारण उसका ध्यान भंग हुआ और वह बेडरूम में चला गया और अंदर जाकर तोड़फोड़ करने लगा।

कोलिंस ने कहा कि वह किसी तरह सीढ़ियों से रेंगकर अपने घर से भागने में कामयाब रहीं, लेकिन उस समय इस मामले को आगे नहीं बढ़ाया। अब उन्हें इस बात पर पछतावा है।

उन्होंने कहा, मुझे आरोपी पर दबाव डालना चाहिए था, लेकिन मैं उस व्यक्ति से प्यार करती थी। मैं सदमे में थी और मेरे घर के बाहर एक टैक्सी थी, जो मुझे हवाईअड्डे पर ले जाने की प्रतीक्षा कर रही थी।

कोलिंस ने माना कि वह घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close