Uncategorized

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में अभिनेता नादिर शाह से पूछताछ

अलुवा (केरल), 17 सितम्बर (आईएएनएस)| मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में केरल पुलिस ने रविवार को मलयालम फिल्मों के अभिनेता व निर्देशक नादिर शाह से करीब चार घंटे तक पूछताछ की।

शाह इससे पहले, शुक्रवार को जांच टीम के सामने पेश हुए थे, लेकिन कुछ समय बाद वह अस्वस्थ महसूस करने लगे और चिकित्सीय दल के परामर्श पर पुलिस ने पूछताछ बंद कर उन्हें जाने दिया था।

शाह अलुवा पुलिस के पास सुबह 10 बजे पहुंचे और पूछताछ शुरू होने से पहले उनकी चिकित्सीय जांच की गई।

अपरान्ह करीब तीन बजे शाह बाहर आए और मीडिया से कहा कि शुक्रवार को बीमार पड़ने के बाद पुलिस के निर्देश पर उन्हें चिकित्सीय सलाह दी गई थी, लेकिन वह चाहते थे कि पूछताछ जारी रहे, ताकि इस मामले से उनका नाम साफ हो सके।

शाह ने कहा, मेरे खिलाफ मीडिया में दुष्प्रचार किया गया और बहुत सारी झूठी बातें फैलाई गईं। इसलिए मेरे लिए यह जरूरी था कि मैं आगे आऊं और खुद को सही साबित करूं। मैंने उन सभी सवालों के जवाब दिए जो मुझसे पूछे गए थे और मेरे प्रति पुलिस का व्यवहार अच्छा था।

पुलिस जांच दल अब सोमवार को केरल उच्च न्यायालय के समक्ष पूछताछ का ब्योरा पेश करेगा।

उच्च न्यायालय ने पुलिस जांच दल को पिछले सप्ताह 18 सितम्बर तक शाह को गिरफ्तार न करने का निर्देश दिया था लेकिन शाह को पुलिस जांच दल के समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा था।

अभिनेत्री का अपहरण फरवरी में त्रिशूर से कोच्चि जाने के दौरान रास्ते में हुआ था। अभिनेता-निर्देशक लाल के घर के पास फेंकने से पहले अभिनेत्री को उसी की ही गाड़ी में दो घंटे तक जबरदस्ती घुमाया गया था। इस मामले में अभिनेता दिलीप व मामले का मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी जेल में हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close