मनोरंजन

अगर देखना है खूबसूरत लड़कियां तो घूम आइए भारत के ये शहर

नई दिल्ली। दुनियाभर के कई देश किसी ने किसी बात को लेकर एक दावा किया करते हैं किसी न किसी चीज को लेकर हम इस चीज में आगे कोई कहता है हम इस चीज में सबसे आगे हैं वैसे ही लड़कयों को लेकर भी कई देश दावा किया करते हें कि सबसे खूबसूरत लड़कियां उनके देश में हैं पर हम आपको बता दें कि अगर देखा जाए तो दुनिया में भारत की लड़किया भी सुंदरता के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं।

चाहे वह एश्‍वर्या राय बच्‍चन हो या फिर सुष्मिता सेन ऐसे ही कई और अभिनेत्रियां हैं जिनको देखकर आप खुद ही मान लगेंगे कि भारत की लड़किया वाकई बेहद खूबसूरत होती हैं।

पर इसमें भी कुछ ऐसे शहर हैं जहां कि लड़कियां कुछ ज्यादा ही खूबसूरत होती हैं। आपको पता है वह कौन से शहर है अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं वह शहर जहाँ की लड़कियाँ सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं–

ये भी पढ़ें:हेनरी अपनी प्रेमिका के साथ देखे गए

कोलकाता : कोलकाता एक खूबसूरत शहर है यहां ​की मिठाइयां विश्व प्रसिद्ध हैं और हावड़ा ब्रिज भी दुनिया में जाना जाता है। बंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री की अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत होती हैं। बॉलीवुड की भी कई बंगाली एक्‍ट्रेसेस काफी खूबसूरत हैं। इन्‍हें ज्‍यादा खूबसूरत इसलिए भी माना जाता है क्योंकि कोलकाता में रहने वाले लोग मछलियां खाना पसंद करते हैं और यह तो सभी जानते हैं कि मछलियां त्वचा के लिए फायदेमंद होती हैं।

चंडीगढ़ : पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में रहने वाली लड़किया अपने हॉट रवैये के लिए फेमस हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि यहां की लड़कियों में तेज तर्रार दिमाग के साथ-साथ सुंदरता भी देखने को मिलती है जिसके कारण यह देश की सबसे तीखी छुरी जैसी लड़कियां मानी जाती हैं।

दिल्ली : दिल्ली हमारे देश का सबसे विकसित शहर है जिसके चलते यहां दुनिया भर से लोग काम करने के सिलसिले में आते हैं। यहां आपको मिक्स संस्कृति की लड़कियां देखने को मिलेंगी जोकि फैशन की बड़ी दीवानी होती हैं। यहां की लड़किया हॉट, स्टाइलिशऔर बेहद खूबसूरत होती हैं।

तो अब तो आपको यकीन हो गया होगा कि ये हैं भारत के वह शहर जहाँ की लड़कियाँ खूबसूरत हैं यह लड़कियां ना केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close